• Hindi News
  • Rajasthan
  • Dhanerav
  • अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने से रोष
--Advertisement--

अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने से रोष

Dhanerav News - भास्कर न्यूज | मारवाड़ जंक्शन महिला सरपंच ने आठ माह से अधिक समय पहले सोशल मीडिया पर अनावश्यक व अभद्र टिप्पणी...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:40 AM IST
अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने से रोष
भास्कर न्यूज | मारवाड़ जंक्शन

महिला सरपंच ने आठ माह से अधिक समय पहले सोशल मीडिया पर अनावश्यक व अभद्र टिप्पणी करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध पुलिस थाने में लिखित रिपोर्ट दी थी। इसके बावजूद कार्रवाई नहीं होने एवं युवक की ऐसी हरकतें जारी रहने से लोगों में रोष व्याप्त है। जानकारी के अनुसार मारवाड़ जंक्शन निवासी अजयसिंह तोमर अपने आपको पत्रकार बताता है तथा सोशल मीडिया पर आए दिन महिलाओं के प्रति गलत टिप्पणी करने से नाराज मारवाड़ जंक्शन की आशा सैनी ने 12 जुलाई 2017 को पुलिस थाना मारवाड़ जंक्शन में लिखित रिपोर्ट दी, लेकिन आज दिन तक कोई कार्रवाई नहीं की।

उपसरपंच के परिवार के सदस्य के लिए भी की थी टिप्पणी : आरोपी अजयसिंह तोमर पूर्व में कांग्रेस का पदाधिकारी रहा है। उप सरपंच के परिवार की महिला के लिए अभद्र टिप्पणी पर भी विवाद हुआ तथा पूर्व में एसपी को इस आशय का परिवाद पेश किया गया था।

दो दिन पूर्व फिर की महिला के प्रति अभद्र टिप्पणी : आदतन आरोपी युवक तोमर ने दो दिन पूर्व वाटसएप के एक ग्रुप में भी एक महिला के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिससे लोगों में रोष व्याप्त है। वहीं, पुलिस द्वारा कार्यवाही नहीं करने से आरोपी के हौसले बुलंद है।

X
अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने से रोष
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..