• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Dholpur News
  • बीमार दामाद को देखने गई महिला कांस्टेबल के घर चोरी, पुलिस मान रही मामले को संदिग्ध
--Advertisement--

बीमार दामाद को देखने गई महिला कांस्टेबल के घर चोरी, पुलिस मान रही मामले को संदिग्ध

बाड़ी रोड स्थित मधुबन कॉलोनी में महिला पुलिस कांस्टेबल के मकान से गुरुवार को लाखों की चोरी का मामला सामने आया है।...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 03:50 AM IST
बाड़ी रोड स्थित मधुबन कॉलोनी में महिला पुलिस कांस्टेबल के मकान से गुरुवार को लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। परिजनों का कहना है कि सुबह 11.30 बजे वे संतर रोड स्थित बीमार दामाद को देखने के लिए गए हुए थे। सूचना मिलने पर वह वापस लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था। मकान से लाखों रुपए की चोरी हो गई। इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस को घर में टूटा हुआ ताला नहीं मिला। वहीं अलमारी में भी चाबी लगी हुई मिली। कोतवाली पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानकर जांच शुरू कर दी है। मधुबन कॉलोनी निवासी राजेश कुमार पुत्र शमशेर सिंह ने बताया कि उसकी प|ी पुलिस लाइन में महिला कांस्टेबल के पद पर तैनात है। बहन की बहन के दामाद की तबीयत काफी खराब थी। ऐसे में परिवार के सभी लोग दामाद को देखने के लिए संतर रोड गए थे। इसके बाद सूचना मिली कि घर में चोरी हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे तो घर का ताला टूटा हुआ मिला और खुली हुई अलमारी का सामान अस्त-व्यस्त मिला। राजेश ने बताया कि कोतवाली पुलिस को सूचना देकर चेक किया गया तो घर से 4 लाख 10 हजार रुपए नगद, एप्पल का मोबाइल, 4 सोने की अंगूठी, दो जोड़ी पायदेव सहित करीब साढ़े 6 लाख रुपए की चोरी हो गई।

कार्ड देने के लिए रिश्तेदार आए तो खुला दरवाजा देख दी सूचना : परिजनों ने बताया कि वे सभी लोग सुबह करीब 11.30 बजे संतर रोड स्थित दामाद को देखने के लिए घर गए थे। इसके बाद महिला कांस्टेबल के पति ने घर पर खाना खाया और ताला लगाकर करीब 12 बजे चले गए।

पुलिस बोली- घर के आसपास लोग बाहर बैठे, ताला टूटा किसी को भी नहीं पता चला :मामले की जांच कर रही कोतवाली पुलिस ने बताया कि घर में कोई भी ताला टूटा हुआ नहीं मिला है। साथ ही अलमारी में चाबी भी लगी हुई मिली है। पुलिस ने बताया कि पता किया गया तो दोपहर को मकान के आसपास लोग बाहर धूप में भी बैठे हुए थे। ऐसे में एक मकान का ताला तोड़े जाने की घटना हो गई और किसी को पता भी नहीं चला है।


धौलपुर. चोरी के बाद बिखरा सामान।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..