--Advertisement--

नदी पर लाल बजरी के स्टॉक को लेकर फायरिंग, दो जने घायल

भास्कर संवाददाता | बाड़ी/धौलपुर खटाने का पुरा गांव के पास नदी में सुबह करीब 9 बजे लाल बजरी के स्टॉक के भराव को लेकर...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 04:30 AM IST
नदी पर लाल बजरी के स्टॉक को लेकर फायरिंग, दो जने घायल
भास्कर संवाददाता | बाड़ी/धौलपुर

खटाने का पुरा गांव के पास नदी में सुबह करीब 9 बजे लाल बजरी के स्टॉक के भराव को लेकर रविवार को दो पक्षों में लाठी-भाटा जंग हो गई। बात इतनी बढ़ी कि दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी।

घटना में एक महिला के पैर व एक किशोर के पेट में गोली के छर्रे घुस गए। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां से उन्हें धौलपुर रैफर कर दिया गया। घटना को लेकर पुलिस ने दूसरे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध पीड़ित पक्ष ने नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार, गांव खटाने का पुरा के पास मुंशी, रामजी, भगवान सिंह और उनके परिवारीजन पार्वती नदी के पास लाल बजरी को जमा करते हैं। इस स्टॉक को ट्रैक्टरों द्वारा बेचा जाता है।

इसी लाल बजरी को लेकर पहले पक्ष का दूसरे पक्ष के लोगों के साथ विवाद भी चल रहा है। दूसरे पक्ष के लोग रविवार को नदी के पास रखे फावड़े लेने गए तो दोनों पक्षों के बीच आपस में लाठी-भाटा जंग हो गई और दूसरे पक्ष की ओर से फायरिंग कर दी गई। फायरिंग में एक पक्ष के मुंशी की प|ी भूरो और मुंशी के भाई रामजी का लड़का कट्टे से चली गोली लगने से घायल हो गया। झगड़े के दौरान चीख-पुकार मचने पर जब ग्रामीण मौके पर आए तब जाकर झगड़ा शांत कराया गया और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचने पर दोनों घायलों को बाड़ी अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों की गंभीर हालत के चलते धौलपुर रैफर कर दिया। घटना को लेकर पुलिस ने बंटी पुत्र अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है और मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला के लगे गोली के छर्रे।

किशोर के लगे गोली के छर्रे।

X
नदी पर लाल बजरी के स्टॉक को लेकर फायरिंग, दो जने घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..