• Hindi News
  • Rajasthan
  • Dholpur
  • ब्राह्मण समाज की बैठक विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा
--Advertisement--

ब्राह्मण समाज की बैठक विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

Dholpur News - परशुराम सेवा सदन ट्रस्ट ब्राह्मण धर्मशाला की बैठक पूर्व जिला प्रमुख किशन पंडित के आवास पर हुई। बैठक की अध्यक्षता...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 04:30 AM IST
ब्राह्मण समाज की बैठक विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा
परशुराम सेवा सदन ट्रस्ट ब्राह्मण धर्मशाला की बैठक पूर्व जिला प्रमुख किशन पंडित के आवास पर हुई। बैठक की अध्यक्षता पूर्व विधायक बनवारी लाल शर्मा ने की। बैठक में मुख्य तौर पर चंदे की राशि एकत्रित करने, भूमि की रजिस्ट्री कराने सहित अन्य मुद्दों पर विचार विमर्श हुआ। बैठक में सतीश शर्मा मैनेजर ने कहा कि समाज के जिन ट्रस्टियों ने अपने अपने चंदे की जो राशि धर्मशाला ट्रस्ट में लिखाई है उसे वह 15 अप्रेल तक ट्रस्ट के कोष में जमा करा दें। सभा में उपस्थित सभी व्यक्तियों ने एकमत से इस प्रस्ताव को स्वीकार किया और निर्णय किया के इस महीने में जो नई ट्रस्टियों की संख्या बढ़ाई गई है जो कि वर्तमान में 90 के आसपास है वह सभी अपने धर्मशाला सहयोग की राशि को 15 अप्रेल तक जमा कराएं। जिससे कि ब्राह्मण धर्मशाला की भूमि की रजिस्ट्री संपन्न हो सके।

बैठक में रामनिवास शर्मा, हरी निवास प्रधान, रमेश बोहरे, राजेश शर्मा, महेश डेरी वाले, मुकुंद बीड़ी वाले, दुर्गा दत्त शास्त्री, दुगी, लवकुश शर्मा, महेश शर्मा, राजेश शर्मा, उपेंद्र दत्त शर्मा, राम गोविंद शर्मा, कैप्टन सुरेश शर्मा, रामराज प्रिंसिपल, लज्जाराम नायले वाले, घूरेलाल शर्मा, अनिल भारद्वाज, अनुराग मुद्गल, अवधेश उपाध्याय, महेश बरह वाले, गौरव शर्मा सहित समाज के अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

X
ब्राह्मण समाज की बैठक विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..