• Home
  • Rajasthan News
  • Dholpur News
  • राज्यमंत्री ने की जनसुनवाई, अधिकारियों को समस्याओं का समाधान समय पर करने के दिए निर्देश
--Advertisement--

राज्यमंत्री ने की जनसुनवाई, अधिकारियों को समस्याओं का समाधान समय पर करने के दिए निर्देश

पशुधन विकास बोर्ड अध्यक्ष जगमोहन सिह बघेल व मुख्यमंत्री ओएसडी रतन लाल योगी ने बुधवार को सर्किट हाउस में जनसुनवाई...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 05:25 AM IST
पशुधन विकास बोर्ड अध्यक्ष जगमोहन सिह बघेल व मुख्यमंत्री ओएसडी रतन लाल योगी ने बुधवार को सर्किट हाउस में जनसुनवाई कर लोगों की समस्याएं सुन मोके पर ही संबंधित विभागीय अधिकारयों को समाधान के निर्देश दिए।

जनसुनवाई मे गांव खरगपुरए बटेशवर कलाए उमराराए कोलूआए तिहईयापुरा आदि गाँवों के लोगों ने जनसुनवाई में पहुंचकर अपनी समस्याएं बताई। जिसमें लोगों ने बिजली पानी एवं सउ़क की समसया के बारे में राज्य मंत्री को अवगत कराया जिस पर बघेल ने फोन पर उच्च अधिकारियों से बात कर समस्याओं का जल्द समाधान करने के निर्देश दिए।वही विद्युत समस्या को लेकर विद्युत निगम के एसई बीएल वर्मा को मौके पर बुलाकर विधुत सम्बन्धी समस्याओं को तुरन्त समाधान करने की बात कही। बघेल ने कहा कि मुख्यमंत्री की ओर से बजट में जिले को दी गई सौंगातों के बारे में जानकारी देते हुए सरकार की योजनाओं के बारे में भी बताया। सीएम ओएसडी रतन लाल योगी ने श्रम कार्डए पशु बीमा योजना व जल स्वावलम्बन योजना के बारे में जानकारी दी। वहीं उन्होंने आमजन से कहा कि सरकार की योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं।

उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की समस्याओं का विभागीय अधिकारयों की ओर से समय रहते समाधान किए जाने की बात कही जिससे ग्रामीणों को समस्याओं के लिए विभागीय कार्यालयों के चक्कर नही लगाने पड़े। जन सुनवाई के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष बहादुर सिंह त्यागीएधीरसिह जादौनए रनवीर डंडोतियाएमंडल महामंत्री विक्रम बघेलएभरतसिंह एमोहन प्रकाश एमुन्शीएरामप्रकाशए रामलखनए मोनू बघेल अदि मोजूद थे।

धौलपुर. जनसुनवाई करते राज्य मंत्री बघेल एवं सीएम के ओएसडी रतनलाल योगी।