• Hindi News
  • Rajasthan
  • Dholpur
  • नाले का गंदा पानी प्लॉट में जाने से नाराज प्लॉट मालिक ने नाला किया अवरूद्ध
--Advertisement--

नाले का गंदा पानी प्लॉट में जाने से नाराज प्लॉट मालिक ने नाला किया अवरूद्ध

Dholpur News - जिला हैडक्वाटर स्थित नेशनल हाईवे 3 पर मिडवे के आगे नाले का पानी रुका होने के कारण सर्विस रोड पर गंदा पानी जमा होता...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:25 AM IST
नाले का गंदा पानी प्लॉट में जाने से नाराज प्लॉट मालिक ने नाला किया अवरूद्ध
जिला हैडक्वाटर स्थित नेशनल हाईवे 3 पर मिडवे के आगे नाले का पानी रुका होने के कारण सर्विस रोड पर गंदा पानी जमा होता जा रहा है। जिसके कारण स्थानीय व्यावसायियों में आक्रोश बना हुआ है। मिडवे से करीब एक किलोमीटर आगे नाले का सिरा खुला छोड़ दिया जिससे नाले के गंदे पानी की निकासी नाले के सिरे पर स्थित एक प्लॉट में गंदा पानी आ रहा था। जिससे परेशान होकर प्लॉट स्वामी ने नाले के सिरे को अवरुध्द कर दिया जिससे नाले का पानी निकलकर सड़क पर जाम हो रहा है। सड़के दरिया में तब्दील हो चुकीं है। जिससे हर समय दुर्गन्ध के कारण वाहन चालकों और व्यवसायियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। आलम यह है कि जलभराव के कारण लोगो का सडक से निकलना भी मुश्किल हो गया है। नाले के गंदे पानी से सड़क दरिया बनी हुई है वही सड़कों पर मच्छर पनप रहे है जिसके कारण स्थानीय व्यवसायियों में मच्छरों से होने वाली बीमारियों का भय बना हुआ है। लेकिन प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है जिससे मिडवे स्थित व्यवसायियों में आक्रोश बना हुआ है।

सड़क पर कई दिनों से पानी जमा रहने के कारण सड़क में गड्ढे होने के कारण वाहनों के दुर्घटना होने की आशंका बनी है और यदि प्रशासन द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया तो कोई बड़ा हादसा भी हो सकता है वही आसपास बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है जिससे लोग आशंकित है। जलभराव के कारण सड़क गड्डो में तब्दील हो रही है जिससे आए दिन प्रशासन के अधिकारी आवागमन कर रहे है लेकिन समस्या पर कोई ध्यान नही दे रहा है।

धौलपुर. नाले को अवरूद्ध करने के बाद सड़क पर जमा नाले का गंदा पानी।

प्लॉट स्वामी ने कहा नाले को बनाकर आगे निकाले

नाले को अवरूद्ध करने पर प्लॉट मालिक शिवशंकर गर्ग ने कहा कि नाले को मेरे प्लॉट के सामने तक बनाकर छोड़ दिया गया है जो कि गैर कानूनी है नाले का निर्माण अधूरा होने के कारण नाले का पानी प्लांट में पहुॅच रहा है जिसके कारण प्लांट जलमग्न हो गया है और इसका जल्द से जल्द स्थायी समाधान नहीं हुआ तो न्यायालय की ओर रुख करना पड़ेगा।

X
नाले का गंदा पानी प्लॉट में जाने से नाराज प्लॉट मालिक ने नाला किया अवरूद्ध
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..