• Hindi News
  • Rajasthan
  • Dholpur
  • बच्चों ने स्कूलों में जमकर खेली होली, एक दूसरे को लगाया गुलाल
--Advertisement--

बच्चों ने स्कूलों में जमकर खेली होली, एक दूसरे को लगाया गुलाल

Dholpur News - धौलपुर | होली पर्व की तैयारियों को लेकर पूर्व संध्या पर बाजारों में खरीदारी की रौनक बनी रही। रंग, पिचकारी व मिष्ठान...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:25 AM IST
बच्चों ने स्कूलों में जमकर खेली होली, एक दूसरे को लगाया गुलाल
धौलपुर | होली पर्व की तैयारियों को लेकर पूर्व संध्या पर बाजारों में खरीदारी की रौनक बनी रही। रंग, पिचकारी व मिष्ठान की दुकानों पर खरीदारी ने जोर पकड़ लिया। छोटे बच्चे अपने पसंद की पिचकारी व रंग खरीदने के लिए मम्मी पापा के साथ खरीदारी करते नजर आए। जिसमें कई रूपों में मुखौटे बच्चों के लिए आकर्षण बन हुए हैं। इधर, शहर में निजी व सरकारी स्कूलों में बच्चों ने होली का धमाल मचाया। बच्चों ने रंग उड़ेलकर होली खेली। दून पब्लिक स्कूल में छात्र छात्राओं ने मंगलवार को होली की मस्ती की। प्राचार्य अजीत सिंह ने बच्चों को गुलाल से तिलक लगाकर बधाई दी। कोच असलम खान ने बच्चों से धुलंडी के दिन सावधानी पूर्वक रंगों से खेलने की बात कही। उन्होंने कहा कि रासायनिक रंगों से दूर अबीर तिलक होली खेलें। लिटिल लिगेंट कांवेंट स्कूल में बच्चों ने होली का पर्व मनाया। बच्चों ने स्टाफ टीचर को गुलाल लगाकर विश कर आशीर्वाद लिया।

बसेड़ी. कस्बे के विभिन्न विद्यालयों में बुधवार को बच्चों ने होली का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया। जिसमें बच्चों ने विद्यालय अवकाश से पूर्व एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। केबी सामाजिक समिति सचिव अंकित गर्ग ने बच्चों को गुलाल से होली खेलने को कहा तथा होली के त्योहार को आपसी भाईचारे व प्रेम का प्रतीक बताया।

स्कूल में होली खेलते बच्चे

X
बच्चों ने स्कूलों में जमकर खेली होली, एक दूसरे को लगाया गुलाल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..