--Advertisement--

गोविन्ददेव मंदिर में अन्नकूट का हुआ आयोजन, श्रद्धालुओं ने पाई प्रसादी

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 09:05 AM IST

Dholpur News - कस्बा के सेठगली स्थित गोविन्ददेव मंदिर में शनिवार को अन्नकूट का आयोजन किया गया। इस दौरान श्रद्धालुओ ने...

Saramathura - annakoot was organized at the govinddev temple devotees got pai prasadi
कस्बा के सेठगली स्थित गोविन्ददेव मंदिर में शनिवार को अन्नकूट का आयोजन किया गया। इस दौरान श्रद्धालुओ ने गोविन्ददेव मंदिर में पूजा अर्चना कर अन्नकूट की प्रसाद लगाया तथा आरती कर प्रसादी ग्रहण की। अन्नकूट में कस्बा के श्रद्धालुओ ने बढचढ कर हिस्सा लिया। आयोजन समिति ने प्रसादी में चावल, बाजरा, खडी, मिक्स सब्जी, पकौडी, पापड सहित कई व्यंजन बनाए गए। इसदौरान महिला, पुरूष सहित बच्चो ने आनंद के साथ प्रसादी ग्रहण की। इसीप्रकार गुरूवार को अग्रवाल नवयुवक मंडल द्वारा अग्रवाल सदन में अन्नकूट प्रसादी का आयोजन किया गया। जिसमें अग्रवाल समाज के सदस्यो ने भाग लिया। दीपोत्सव के बाद अग्रवाल समाज ने अन्नकूट प्रसादी की शुरूआत अग्रवाल सदन से की। जिसकी अग्रवाल समाज के सदस्यो ने सराहना की।

रूपवास । कस्बे के भरतपुर रोड स्थित सपाट वाले हनुमान मंदिर पर आयोजित अन्नकूट महोत्सव में बनी दस क्विंटल की प्रसादी को सैकडों लोगो में वितरित किया। संयोजक मनोज कुशवाह ने बताया कि रात को भजन कीर्तन के साथ-साथ हनुमान चालीसा का पाठ एवं भजन संध्या का आयोजन हुआ।

फोटो 10 सरमथुरा 01,कैप्शन- अन्नकूट में प्रसादी पाते श्रद्धालु

X
Saramathura - annakoot was organized at the govinddev temple devotees got pai prasadi
Astrology

Recommended

Click to listen..