नाला अवरुद्ध होने से सर्विस रोड पर हो रही गंदगी, लोगों को हो रही परेशानी / नाला अवरुद्ध होने से सर्विस रोड पर हो रही गंदगी, लोगों को हो रही परेशानी

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 04:11 AM IST

Dholpur News - समस्या को देखते हुए लोग संबंधित विभाग के अधिकारियों से शिकायत करते हैं। जब शिकायतों का विभागीय अधिकारियों पर कोई...

Maniya News - dirt getting blocked on the service road people getting trouble
समस्या को देखते हुए लोग संबंधित विभाग के अधिकारियों से शिकायत करते हैं। जब शिकायतों का विभागीय अधिकारियों पर कोई असर न हो तो लोग भी हताश हो जाते हैं। ऐसा ही मामला मनियां कस्बा में एनएचएआई के अधिकारियों की हठधर्मिता का देखा जा रहा है।

कस्बे से होकर गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 3 पर मांगरोल तिराहे के पास नाला अवरुद्व होने से हाईवे की सर्विस रोड पर नाले का गंदा पानी भरा हुआ है। इसकी शिकायत स्थानीय लोगों ने कई बार विभागीय अधिकारियों से की, लेकिन अधिकारियों की ओर से इस ओर कोई ध्यान नही दिया जा रहा है। यही कारण है कि कस्बे के लोगों ने अब विभागीय अधिकारियों से शिकायत करना भी बंद कर दिया है। जिससे सर्विस रोड पर कीचड़ जमा हो रहा है। इससे लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कस्बा निवासी बबलू त्यागी, राजेंद्र सविता, हेमंत शर्मा, पूरन जैन, कौशल शर्मा, सुज्जो सविता आदि ने बताया कि हाईवे के किनारे बना नाला अवरुद्व पड़ा हुआ है जिसकी कई बार शिकायत की गई, लेकिन विभाग की ओर से नाले की सफाई के नाम पर मात्र खाना पूर्ति कर दी गई। जिससे कुछ दिन बाद ही अवरुद्ध नाले का पानी सर्विस रोड पर जमा होने लगा। वहीं पीएम मोदी की ओर से चलाए जा रहे स्वच्छता अभियान कार्यक्रम पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं। वहीं इस गंदगी में पनपने वाले मच्छरों ने भी कॉलोनीवासियों का जीना दुश्वार कर रखा है। जिससे बीमारियां फैलने की भी आशंका बनी हुई है।

लोग बोले- कॉलोनी में घुसने में भी हो रही परेशानी

हाईवे संख्या तीन से कस्बा की शर्मा कॉलोनी में घुसने के लिए जाने वाली गली के सामने नाले के पानी के कारण हमेशा कीचड़ बना रहता है, जिससे कॉलोनी के लोगों को आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

मनियां. नाला अवरुद्व होने से हाईवे की सर्विस रोड पर जाम कीचड़ एवं गंदगी।

X
Maniya News - dirt getting blocked on the service road people getting trouble
COMMENT