राजाखेड़ा में ~ 34 लाख की बकाया राशि जमा नहीं कराने पर 11 ट्रांसफार्मर उतारे

Dholpur News - जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड राजाखेड़ा द्वारा अधिशाषी अभियंता वी एस गुप्ता के निर्देशानुसार बकाया वसूली...

Feb 22, 2020, 08:10 AM IST

जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड राजाखेड़ा द्वारा अधिशाषी अभियंता वी एस गुप्ता के निर्देशानुसार बकाया वसूली अभियान पूरे क्षेत्र में चलाया जा रहा है। जिन उपभोक्ताओं पर विद्युत के बकाया बिल चल रहे है उनसे बिल की रिकवरी के लिए 3 टीमों के गठन कर एक साथ पूरे क्षेत्र में अभियान चलाया गया। जिसमें मरैना क्षेत्र में सहायक अभियंता आर के स्वर्णकार, कनिष्ट अभियंता मयंक मिश्रा व टीम द्वारा जसपुरा फीडर से 4 ट्रांसफॉर्मर 15.95 लाख बकाया राशि पर उतारे। जलालपुर फीडर से 2 ट्रांसफॉर्मर 2.56 लाख बकाया राशि पर उतरे गए। नादौली फिटर से 4 ट्रांसफार्मर 9.63 लाख बकाया राशि पर उतारे गए।

जारह फिटर से 1 ट्रांसफार्मर 1,60,000 बकाया राशि पर उतारे गए। दूसरी टीम आशिफ खान, रामनरेश शर्मा व कर्मचारी टीम द्वारा राजाखेड़ा शहर में वसूली अभियान चलाया गया तथा लोगो को बिजली बचाने के लिए एल ई डी बल्ब उपयोग करने की सलाह दी गयी और लोगो को बताया की विभाग द्वारा जारी डीसी कनेक्शन पर छूट योजना का लाभ लेकर अपने कटे हुए कनेक्शन को फिर से चालू करवाया जा सकता है टीम द्वारा मौके पर 60,000 की रिकवरी की गई ।

उल्लेखनीय है कि जयपुर डिस्कॉम के प्रबंध निदेशक ने प्रदेशभर में बिजली चोरी रोकने के लिए अभियान चलाने के आदेश दिए थे। इसी के चलते संभागीय मुख्य अभियंता बीएल पचेरवाल ने भरतपुर संभाग के अंतर्गत आने वाले सभी जिलों के अधीक्षण अभियंताओं के साथ बैठक करके कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए थे। इसके बाद धौलपुर में अवैध रूप से कटिया डालकर बिजली चोरी पकड़ने की कार्रवाई शुरू की और बड़ी संख्या में बिजली चोरी करते लोगों को पकड़ा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना