शिविर में 250 लोगों ने कराया हथियारों के लाइसेंस का नवीनीकरण

Dholpur News - धौलपुर। जिला कलेक्टर की ओर से शस्त्र अनुज्ञापत्रों के नवीनी करण में आने वाली परेशानी से निजात दिलाते हुए...

Dec 04, 2019, 09:15 AM IST
धौलपुर। जिला कलेक्टर की ओर से शस्त्र अनुज्ञापत्रों के नवीनी करण में आने वाली परेशानी से निजात दिलाते हुए नवीनीकरण का सरली करण करने के बाद मुगलवार को राजाखेड़ा उपखंड के दिहौली एवं राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के अनुज्ञापत्रों के नवीनी करण के लिएउ लगए गए शिविर में अनुज्ञपत्र धरकों में काफी उत्साह देखा गया। पंचायत समिति परिसर में लगए गए शिविर में 250 अनुज्ञापत्र धारकों ने पहुंचकर अपने शस्त्र अनुज्ञापत्रों का नवीनी करण कराया। इस अवसर पर अनुज्ञापत्र धारकों ने बताया कि पूर्व में नवीनी करण के लिए थानों के चक्र लगाने पड़ते थे तथा शपथ पत्र देना होता था जिसमें अनुज्ञा धरकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था।

लेकिन कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल की ओर से नवीनी करण के लिए सरली करण करते हुए शपथ पत्र की अनिवार्यता को खत्म करने से काफी परेशानी को दूर किया है। शिविर में एडीएम नरेंद्र वर्मा ने कहा कि शस्त्र धारकों को नवीनी करण के लिए किए गए सरलीकरण से परेशानी दूर हुई है। उन्होने कहा कि अनुज्ञाधारी समय पर अपने अनुज्ञापत्रों का नवीनी करण कराएं जिससे उन्हें किसी प्राकर की समस्या का सामना नही करना पड़े। एसडीएम संतोष कुमार गोयल ने बताया कि जिन अनुज्ञाधारकों की ओर से नवीनी करण के लिए आवेदन किए थे उनके शिविर लगाकर नवीनी करण किए गए है। जिससे अनुज्ञा धरकों को किसी प्राकर की परेशानी नही हो सके। इस अवसर पर कलेक्ट्रेट आर्म्स शाखा के नरेश सिंह परमार सहित एसडीएम कार्यालय के कर्मचारी मौजूद रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना