प्रजापति समाज की कार्यकारिणी का विस्तार अमर सिंह उपाध्यक्ष, देवीराम महामंत्री बने

Dholpur News - बाड़ी। प्रजापति समाज धौलपुर की बैठक रामस्वरूप प्रजापति की अध्यक्षता में शहर की एक निजी धर्मशाला में आयोजित की...

Dec 10, 2019, 06:50 AM IST
Badi News - rajasthan news amar singh vice president deviram became general minister
बाड़ी। प्रजापति समाज धौलपुर की बैठक रामस्वरूप प्रजापति की अध्यक्षता में शहर की एक निजी धर्मशाला में आयोजित की गई,इस बैठक में समाज के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष कमल सिंह कुर्रेदा ने जिला कार्यकारिणी का विस्तार किया। जिसमें सर्वसम्मति से उपाध्यक्ष पद पर अमर सिंह और देवीराम ठेकेदार को,महामंत्री पर मोहर सिंह वरिष्ठ अध्यापक को,कोषाध्यक्ष रामकिशन पीटीआई को,प्रचार मंत्री सत्येंद्र सिंह अध्यापक को संगठन मंत्री गंगा सिंह ठेकेदार को ऑडिटर गिरिराज सिंह अध्यापक को और सामूहिक विवाह सम्मेलन का अध्यक्ष मिट्ठूनलाल सोहा को बनाया है साथ में शैक्षिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष शिवचरण लाल अध्यापक बसेड़ी को चुना गया है। समाज के संरक्षक मंडल में कंचन सिंह,डॉ जगदीश प्रसाद,नवल सिंह गालव, पीतमचंद,नत्थी लाल,मुन्नालाल,मवासीराम,मातादीन,रमेश,शोभाराम,विजय सिंह,चक्रपान और अमरसिंह को स्थान दिया गया है,इस कार्यक्रम के दौरान प्रजापति समाज के केदार सर,राजेंद्र फॉरेस्टर,बचन सिंह अध्यापक,हेमसिंह,हीरालाल,संतोषी,रामविलास,रमेश,भवानी,शंकर,बाबूलाल,राजेश प्यारेलाल,सतीश,गीता,प्रकाश,केदार,रामचरण,रामनिवास,बाबूलाल,बैजनाथ,अजीत सिंह भगवानदास सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे,कार्यक्रम का संचालन समाज के सतीश प्रजापति द्वारा किया गया।

बाड़ी. प्रजापति समाज के कार्यक्रम में मौजूद अथिति एवं अन्य।

धीरज नगर अध्यक्ष एवं संजू नगर उपाध्यक्ष बने

सैंपऊ| अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई सैंपऊ न्यू मैरिज होम में कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया जिसमें नगर की कार्यकारिणी की घोषणा की गई। विभाग सह संयोजक अभिनव सिंह ने परिचय पत्र से शुरुआत की और उन्होंने विद्यार्थी को परिषद की रीति नीति से अवगत कराया। जिला सह संयोजक नितिन कुशवाह ने प्रवास जिला व सोशल मीडिया के बारे में बताया और मेरा दायित्व मेरी भूमिका के बारे में अवगत कराया। जिला समिति सदस्य दीपक राजपूत ने विद्यार्थी परिषद के इतिहास और विकास की जानकारी दी। समापन के बाद कार्यकारिणी की घोषणा की जिसमें धीरज राजपूत नगर अध्यक्ष ,संजू लहरी नगर उपाध्यक्ष, सूरज सक्सेना उपाध्यक्ष पंकज कुशवाहा नगर मंत्री ,सनी सोनिया नगर सह मंत्री,सूरज ठाकुर नगर सह मंत्री ,विशाल ठाकुर नगर संयोजक एस एफ डी , सोनू कुशवाहा कार्यालय मंत्री,मनीषा शाक्य सह कार्यालय मंत्री, नवनीत लहरी सोशल मीडिया प्रमुख, बृजेश चतुर्वेदी से कॉलेज प्रमुख, दीपक शर्मा विद्यालय प्रमुख , भवानी सिंह परमार सह सोशल मीडिया प्रमुख बनाए गए।

X
Badi News - rajasthan news amar singh vice president deviram became general minister
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना