हर कार्यकर्ता को वही सम्मान मिले जो बड़े नेताओं को मिलता है: रामकुमार गर्ग

Dholpur News - धौलपुर. सांसद का स्वागत करते पदाधिकारी। भास्कर संवाददाता|धौलपुर कोठी नगर भजपा मंडल की ओर से दूसरी बार सांसद...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:00 AM IST
Dholpur News - rajasthan news every worker gets the same respect which great leaders get ramkumar garg
धौलपुर. सांसद का स्वागत करते पदाधिकारी।

भास्कर संवाददाता|धौलपुर

कोठी नगर भजपा मंडल की ओर से दूसरी बार सांसद बनने के बाद धौलपुर पहुंचे सांसद एवं बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर कोठी मंडल नगर भाजपा अध्यक्ष रामकुमार गर्ग एवं सांसद राजौरिया ने कार्यक्रम में पहुंचे बूथ कार्यकर्ताओं का माला पहना कर स्वागत किया। इस अवसर पर कोठी मंडल नगर अध्यक्ष रामकुमार गर्ग ने कार्यकर्ताओं की भावनाओं को व्यक्त करते हुए सांसद को कहा कि पार्टी के हर छोटे से छोटे कार्यकर्ता का वही सम्मान हो जो बड़े नेताओं का करते है।

उन्होंने कहा कि हमारी संसदीय जीत का रास्ता इन्ही की मेहनत से तय हुआ है, यही कारण है कि पार्टी को लगातार दूसरी बार संसदीय सीट पर जीत मिली है।उन्होने कहा कि पिछले कार्यकाल में सांसद द्वारा जो भूल हुई है उन्हें इस कार्यकाल में सुधारा जाए ताकि 2024 में भी हम इससे अधिक मतों से जीत हासिल कर हैट्रिक बनाएं। कार्यक्रम में सांसद मनोज राजौरिया ने बूथ स्तरीय पदाधिकारियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि भले ही राज्य में भाजपा की सरकार नही है, लेकिन कार्यकर्ताओं की ही नही आमजन की भी समस्याओं को प्रमुखता से प्रशासन एवं सरकार के समक्ष रखकर उनका समाधान कराएगें। कार्यक्रम में धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाह ने भी कार्यकर्ताओं को उनकी समस्याओं को समय पर समाधान कराने की बात कही।

उन्होंने कहा कि कार्यकताओं की समस्याओं को अनदेखा नही की जाएगी। इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को आश्वास्त किया कि चाहे राज्य में भाजपा की सरकार नहीं है। लेकिन किसी स्थिति कार्यकर्ताओं की समस्याओं को अनदेखा नहीं किया जाएगा। इससे पहले अतिथियों की ओर से पार्टी के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामाप्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष बहादुर सिंह, महामंत्री रविंद्र श्रोत्रिय, पूर्व चेयरमैन रघुवीर चौधरी, बांकेलाल लोधा, शहर मंडल अध्यक्ष हमीद खान, भाजपा अल्पसंख्यक नेता मुश्ताक कुरैशी, नेता प्रतिपक्ष अकील अहमद, पार्षद शैलेंद्र यादव, गौरव शुक्ला, सोनू त्रिवेदी, बाचाराम बघेल, योगेश प्रताप सिंह, रूपेश बघेल सहित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

बसेड़ी. सांसद के प्रथम आगमन पर स्वागत करते बीजेपी कार्यकर्ता।

बसेडी में अग्रवाल धर्मशाला में सांसद मनोज राजोरिया का हुआ जोरदार स्वागत

बसेड़ी| धौलपुर-करौली लोकसभा सीट से सांसद मनोज राजोरिया के दूसरी बार चुनाव जीतने के बाद प्रथम बसेड़ी आगमन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अग्रवाल धर्मशाला में गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस मौके पर सांसद मनोज राजौरिया ने सभी कार्यकर्ताओं को अपने जीतने की शुभकामनाएं सभी कार्यकर्ताओं को माला पहना कर दी । सांसद मनोज राजौरिया ने सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं को बहुत आभार प्रकट किया। इस अवसर पर सर्वप्रथम सांसद मनोज राजौरिया तथा बाद में बीजेपी जिलाध्यक्ष बहादुर सिंह त्यागी शायद साथ में आए लोगों को भी माला अाैर साफा पहनाकर के स्वागत किया। इस मौके पर सांसद मनोज राजौरिया ने कहा कि वास्तव में यह जीत कार्यकर्ताओं की जीत है मोदी की जीत है। इसलिए इस जीत के हकदार बीजेपी के कार्यकर्ता हैं तथा मैं इनका तहेदिल से आभार व्यक्त करते हुए स्वयं सभी कार्यकर्ताओं को माला पहनाकर के सभी का आभार प्रकट करता हूं। इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष बीजेपी सुरेश सिंह पूठ पुरा लोकेंद्र परमार, पंचायत समिति सदस्य सुरेंद्र सिंह परमार, पूर्व ब्लाॅक अध्यक्ष बसेड़ी खेमा कुशवाह, कविंद्र परमार, सत्यवीर चौहान, पियूष सारस्वत, प्रेमसिंह कुशवाह, राहुल सारस्वत कंदपुरा, राजू जोनवाल, डॉक्टर पीतम सारस्वत, ध्रुव सिकरवार, दर्शनलाल गोयल, विजेंद्र सिंह गुर्जर, विजेंद्र कुमार, डॉ. शिवराज सिंह, डॉक्टर महेंद्र कोली सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आंगई। गुरुवार को करौली-धौलपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद डॉ. मनोज राजौरिया ने आंगई के एक मैरिज होम में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लिया। कार्यकर्ताओं ने सांसद का स्वागत किया। सांसद राजौरिया ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत के लिए धन्यवाद दिया। बैठक को भाजपा जिलाध्यक्ष बहादुर सिंह त्यागी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष बॉबी परमार, विवेक सिंह ने संबोधित किया। इस अवसर पर भाजपा मंडल आंगई अध्यक्ष किशन सिंह मीणा, भाजपा मंडल महामंत्री मनोज सिंह परमार, पवन शर्मा, शंभू सिंह, देवेंद्र सिंह जोरगढ़ी, बिशनाथ सिंह, जुम्मा खान, डॉ. ब्रजराज परमार वैधजी, बनवारीलाल मंगल, हवालदार सिंह परमार सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Dholpur News - rajasthan news every worker gets the same respect which great leaders get ramkumar garg
X
Dholpur News - rajasthan news every worker gets the same respect which great leaders get ramkumar garg
Dholpur News - rajasthan news every worker gets the same respect which great leaders get ramkumar garg
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना