जलदाय विभाग की टंकी के लिए तय हुआ भूमि आंवटन

Dholpur News - नगर पालिका की साधारण सभा की बैठक का आयोजन सोमवार दोपहर 3 बजे से नगर पालिका के सभाकक्ष में किया गया, जिसकी...

Feb 11, 2020, 06:55 AM IST
Badi News - rajasthan news land allocation fixed for tank of water supply department

नगर पालिका की साधारण सभा की बैठक का आयोजन सोमवार दोपहर 3 बजे से नगर पालिका के सभाकक्ष में किया गया, जिसकी अध्यक्षता नगरपालिका चेयरमैन इरफान अहमद व अधिशासी अधिकारी विजय प्रताप सिंह की उपस्थिति में संपन्न की गई।

जिस बैठक में लगभग 15 एजेंडों पर विचार विमर्श किया गया और सभी पार्षदों की उपस्थिति में सर्वसम्मति से पारित भी किए गए, बैठक में सर्व प्रथम नवनियुक्त पार्षद लक्ष्मी नागर का चेयरमैन इरफान अहमद व अधिशासी अधिकारी विजय प्रताप सिंह सहित पार्षद गण ने हार माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। बैठक में सर्वप्रथम प्रमुख एजेंटों में बजट अनुमान 2020 - 21 को संशोधित व प्रस्तावित किया, स्टेट ग्रांट की पत्रावली पट्टे आवंटित करने, और बैठक में पशु एवं चरी प्रदर्शनी मेले का नाम परिवर्तित कर नवदुर्गा महोत्सव नगर पालिका मंडल बाड़ी पारित किया गया। थाना, सीओ कार्यालय, पीएचसी, पेंशनर, प्रजापति समाज भवन व जलदाय विभाग की टंकी हेतु भूमि आवंटन तय किया गया। इसी के साथ होद पार्क, पालिका भवन, वाचनालय, मेला ग्राउंड में पार्क व स्टेज ट्रैकवे, ग्रीनरी व सफाई कर्मचारियों की पदोन्नति वरिष्ठता के आधार पर करने पर विचार किया गया। और पार्षद बच्चू सिंह यादव, शिवदयाल समाधिया, होतम सिंह, सतीश खेमरिया, राजबहादुर मीणा, जुबेर अहमद ने अवैध बनी कॉलोनियों पर कार्यवाही करने की मांग की व श्मशान घाटों में बेंच व टीन शेड की व्यवस्था करने की बात रखी गई। पूरी बैठक में महिला पार्षद चुपचाप बैठी नजर आई तो एक महिला पार्षद गीता ने अपने वार्ड में बेंच डलवाने की बात रखी।

बाड़ी.नगर पालिका परिसर में साधारण सभा की बैठक में हिस्सा लेते सदस्य।

X
Badi News - rajasthan news land allocation fixed for tank of water supply department

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना