आमजन की समस्याओं के समाधान के लिए जिले में खुलेंगे सांसद सेवा केंद्र

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 10:40 AM IST

Dholpur News - गुरूवार को करौली-धौलपुर सांसद डाॅ. मनोज राजौरिया ने कस्बा के अग्रसेन सदन में कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना।...

Saramathura News - rajasthan news mps will open in the district to solve common problems
गुरूवार को करौली-धौलपुर सांसद डाॅ. मनोज राजौरिया ने कस्बा के अग्रसेन सदन में कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार समाधान किया जावेगा। वहीं लंबित मामलों को पूरा करने का प्रयास किया जावेगा।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है। जिन्होंने लोकल प्रत्याशी होने के बाद भी विपरीत परिस्थितियों में भरपूर सहयोग किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आश्वस्त करते हुए कहा कि समस्याओं के समाधान के लिए धौलपुर में सांसद सेवा केंद्र खोलने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जिस पर माह में तीन दिन मौजूद जनता की समस्याएं सुनेंगे। संवाद केंद्र का संचालन जिला स्तर पर मौजूद पदाधिकारी करेंगे। उन्होंने कांग्रेस सरकार को आडे हाथ लेते हुए कहा कि प्रदेश में कानून की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। प्रतिदिन बलात्कार, लूट, गुण्डागिर्दी की खबरें सुनने को मिल रही है। छह माह में कांग्रेस सरकार की आम जनता में पोल खुल गई है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को पार्टी हित में जुटे रहने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष बहादुरसिंह त्यागी, युवा अध्यक्ष अजयसिंह परमार उर्फ बाॅबी, मंडल अध्यक्ष मनोज गर्ग, पूर्व प्रधान बृजकिशोर राजपुरोहित, मांगीलाल मोदी ने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस सरकार की कमजोरियों को जनता में उजागर करने के लिए प्रेरित किया। झिरी सरपंच प्रतिनिधि संजूसिंह जादौन व सरमथुरा सरपंच गुड्डी मौर्य सहित कार्यकर्ताओं ने सांसद डाॅ. मनोज राजौरिया का माल्यार्पण स्वागत किया। कार्यक्रम के संबोधन के दौरान सांसद डाॅ.मनोज राजौरिया ने लंबित रेलवे परियोजना पर नहीं बोलकर ग्रामीणों को निराश किया। इस मौके पर रीता गोयल, झिरी सरपंच प्रतिनिधि संजूसिंह जादौन, सरमथुरा सरपंच गुड्डी मौर्य कैलाशचंद शर्मा, कप्तानसिंह जादौन, पुरूषाेत्तम झा, बैजनाथप्रसाद गर्ग, अाेमप्रकाशा गर्ग, भरतसिह, पप्पू गुर्जर, नितिन शर्मा सहित कार्यकर्ता मौजूद थे।

सरमथुरा. कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनते सांसद डाॅ. राजौरिया।

X
Saramathura News - rajasthan news mps will open in the district to solve common problems
COMMENT