पीजी कॉलेज में हो रही चोरी की वारदातें, सीसीटीवी कैमरे चालू कराने की मांग

Dholpur News - अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई के द्वारा पीजी कॉलेज के प्राचार्य को महाविद्यालय की समस्याओं को लेकर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:12 AM IST
Dholpur News - rajasthan news piracy incidents happening in pg college demand for commissioning of cctv cameras
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई के द्वारा पीजी कॉलेज के प्राचार्य को महाविद्यालय की समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिया गया जिसमें विभाग सह संयोजक अभिनव सिंह ने बताया कि महाविद्यालय में 7 सूत्री मांगों को लेकर ज्ञापन दिया गया। जिसमें कई वर्षों से बंद पड़ा हुआ एससीएसटी छात्रावास छात्रों के लिए सुचारू रूप से शुरू करवाने, इस सत्र के तीन महीने पूरे होने को हैं पुस्तकालय से छात्रों को पुस्तक वितरित नहीं करवाई गई, जिसे करवाने, कॉलेज में नियमित कक्षाएं सुचारु रुप से चलवाने, निर्माण कार्य सड़क व जन सहयोग से 9 कमरों एवं पुस्तकालय भवन की गुणवत्ता पूर्ण रूप से जांच करवाने, छात्रों के लिए शौचालय व्यवस्था को चालू करने, कॉलेज में निर्मित कैंटीन भवन एवं गर्ल टॉयलेट के निर्माण कार्य की गुणवत्ता की जिला प्रशासन के द्वारा उच्च स्तरीय जांच करवाने एवं कॉलेज में आए दिन हो रही चोरी जैसी वारदातों को रोकने के लिए बंद पड़े सीसीटीवी कैमरा को चालू करवाने की मांग की। इस मौके पर अमन गोयल, अभिनव सिंह, विभाग सह संयोजक राजू गुर्जर, नितिन कुशवाहा, पुष्पेंद्र सिंह राजावत, मयंक गुर्जर, अमित शर्मा, नाहरसिंह, अर्जुन कुशवाहा, संदीप भाटिया, राम पूजन, शैलेंद्र पोसवाल आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस मौके पर ज्ञापन के दौरान छात्रों की समस्याओं को लेकर जिला परिषद के सीईओ शिवचरण मीणा ने प्राचार्य को नसीहत भी दी कि छात्रों के लिए हर संभव प्रयास करें।

धौलपुर. कॉलेज प्राचार्य को ज्ञापन देते एबीवीपी कार्यकर्ता।

राजकीय महाविद्यालय के भवन निर्माण पूरा कराने की मांग को लेकर एनएसयूआई ने एसडीएम को दिया ज्ञापन

राजाखेडा. भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की ओर से राजाखेड़ा राजकीय महाविद्यालय के भवन निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा कराने की मांग को लेकर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

जिला प्रवक्ता अमित शर्मा ने कहा कि राजकीय महाविद्यालय की कक्षाएं पिछले तीन वर्षाें से सरकारी हायर सेकंडरी स्कूल में लगाई जा रही हैं। वहीं स्कूल में इतनी अधिक जगह नहीं है कि कालेज की पढ़ाई वहां सही प्रकार से हो पाए और न ही कोई खेल का मैदान है। महाविद्यालय में करीब 400 विद्यार्थी अध्ययनरत हैं। विद्यार्थियों के लिए पर्याप्त कक्षा कक्ष, लाइब्रेरी, पुस्तकालय, स्टाफ रूम, खेल मैदान, सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं। गजेंद्र सिंह ने बताया कि महाविद्यालय में भवन निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूरा किया जाए ताकि विद्यार्थियों का अध्ययन सही प्रकार से हो सके। उन्होंने बताया कि जो संवेदक कॉलेज भवन निर्माण कर रहा है वह बीच-बीच में कार्य बंद कर देता है। यही नहीं इन दिनों भवन निर्माण कार्य बहुत धीमी गति से चल रहा है। उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही कालेज भवन का निर्माण कार्य पूरा नहीं करवाया गया तो संगठन प्रदर्शन करेगा। इसलिए शीघ्र निर्माण कार्य को पूरा कराया जाए। इस मौक़े पर छात्रसंघ उपाध्यक्ष मोहिनी शर्मा, अजीत पंडित, सागर दीक्षित, मुरारी राजपूत, भंवर सिंह, आकाश सिसौदिया, सूरज शर्मा, रिंकू शर्मा, आरिफ़ खान, राघवेंद्र सिंह, हाकिम, सोनू ठाकुर, गोपाल, राहुल मौजूद रहे।

X
Dholpur News - rajasthan news piracy incidents happening in pg college demand for commissioning of cctv cameras
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना