अज्ञात वाहन की टक्कर से पुत्र की मौत, पिता घायल

Dholpur News - बसई नवाब| कस्बा से दो किलोमीटर दूर बसई नवाब पुलिस चौकी के समीप यूपी बॉर्डर की सीमा पर शुक्रवार देर शाम को खुसियापुर...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:15 AM IST
Basai Navab News - rajasthan news son dies in unknown vehicle collision father injured
बसई नवाब| कस्बा से दो किलोमीटर दूर बसई नवाब पुलिस चौकी के समीप यूपी बॉर्डर की सीमा पर शुक्रवार देर शाम को खुसियापुर मोड़ पर किसी अज्ञात वाहन से कौलारी थाना क्षेत्र के गांव मालौनी पंवार निवासी सुरेन्द्र पुत्र महेन्द्र सिंह ठाकुर व उसके बेटे आकाश 18 वर्ष की खेरागढ़ से लौटते समय किसी अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई जिससे बाइक चालक आकाश व उसका पिता सुरेन्द्र गंभीर रूप घायल हो गए।

बताया जाता है कि सड़क दुर्घटना में घायल पिता-पुत्र काफी देर तक सड़क किनारे घायलावस्था मे पड़े रहे । इस दौरान सड़क पर गुजर रहे कुछ राहगीरों ने घटना की जानकारी खेरागढ़ थाना पुलिस सहित घायलों के परिजनों को भी दी। तब कहीं जाकर दोनों घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से परिजन इलाज के लिए निजी गाड़ी से आगरा के एक निजी अस्पताल ले गए। हालांकि इस दौरान खेरागढ़ थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। बाइक चालक आकाश ने इलाज के दौरान कुछ देर बाद ही आगरा के निजी अस्पताल मे दम तोड़ दिया। वहीं पिता सुरेन्द्र सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि सुरेन्द्र सिंह अपने किसी रिश्तेदार के यहां गांव मालौनी पंवार से गया था परन्तु रिश्तेदारी में से लौटते समय खेरागढ़ आते-आते रात हो गई जिस पर सुरेन्द्र ने फोन कर घर से अपने बेटे आकाश को बाइक से लेने के लिए खेरागढ़ बुला लिया परन्तु वापिस घर आते समय रास्ते में खुसियापुर मोड़ के पास सड़क दुर्घटना मे पिता-पुत्र हादसे का शिकार हो गए। जिसमे पुत्र की मौत हो गई।

आकाश।

X
Basai Navab News - rajasthan news son dies in unknown vehicle collision father injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना