एसपी ने बसईडांग के छह पुलिसकर्मी किए निलंबित

Dholpur News - बसईडांग थाना क्षेत्र के सहरोन के पास जगदीश का अड्डा गांव में 30 अगस्त को पुलिस मुठभेड़ में दो युवकों की मौत के मामले...

Oct 12, 2019, 08:31 AM IST
बसईडांग थाना क्षेत्र के सहरोन के पास जगदीश का अड्डा गांव में 30 अगस्त को पुलिस मुठभेड़ में दो युवकों की मौत के मामले की जांच जारी होने पर भी शुक्रवार को एसपी मृदुल कच्छावा ने आदेश जारी कर बसईडांग थाने के 6 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि बसईडांग थाना क्षेत्र के दो युवकों की मौत के मामले को लेकर डीआईजी लक्ष्मण गौड़ से चर्चा हुई थी। जिसके बाद 6 पुलिस कर्मियों को निलंबित करने का निर्णय लिया है। एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि उन्होंने मामले को लेकर बसईडांग थाने के पुलिस कर्मी कंपोडर सिंह, निरंजन, राजेंद्र, दशरथ, मनोज और रविंदर को मामले की जांच पूरी होने तक सस्पेंड किया है। एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि मामले की जांच पूरी होने के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बसईडांग थाने के 6 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड करने के बाद एसपी मृदुल कच्छावा ने पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। जिसमें उन्होंने पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि जो पुलिस कर्मी ईमानदारी से कार्य करेगा वह उसके साथ है। अगर कोई पुलिस कर्मी लापरवाही से काम करेगा तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना