दो दिन ससुराल में रुकने के बाद युवक ने लगाई फांसी

Dholpur News - सरमथुरा |उपखंड के कारीतीर में मंगलवार को ससुराल आए एक युवक ने दो दिन रुकने के बाद गुरुवार दोपहर 4 बजे करीब पेड़ पर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 10:10 AM IST
Saramathura News - rajasthan news two days after the stay in the in laws house the young man hanged
सरमथुरा |उपखंड के कारीतीर में मंगलवार को ससुराल आए एक युवक ने दो दिन रुकने के बाद गुरुवार दोपहर 4 बजे करीब पेड़ पर साफी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

युवक तीन दिन से ससुराल में बच्चों के साथ रहकर देवी-देवताओ की पूजा कर रहा था। गुरुवार को गांव में ही देवता पर पूजा-पाठ करने के बाद खाना खाकर 3 बजे करीब युवक ने गांव से बाहर लगभग 500 मीटर दूर जाकर पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक एमपी के बैधपुरा, सिगरौली थाना चिन्नौनी जिला मुरैना का निवासी था। एएसआई वासुदेवसिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह 6 बजे करीब सूचना मिली कि राममूर्ति पुत्र बद्री उम्र 26 वर्ष ने कारीतीर के समीप पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर घटना स्थल पहुंचे तो एक युवक का शव पेड से लटका हुआ था। परिजनों से पूछताछ करने के बाद शव को पेड़ से उतारकर अस्पताल लेकर आए तथा पोस्टमार्टम कराया गया। मृतक के भाई मातादीन ने बताया कि मृतक युवक मंदबुद्धि था जो तीन दिन से देवी-देवताओं की पूजा-पाठ कर रहा था। उसने बताया कि मृतक अपनी प|ी व बच्चों को लेने के लिए ससुराल आया था।

X
Saramathura News - rajasthan news two days after the stay in the in laws house the young man hanged
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना