आवारा गोवंश को लेकर भिड़े दो पक्ष, गोलियां चलीं

Dholpur News - भास्कर संवाददाता | बसई नवाब कौलारी थाना क्षेत्र के गांव भदियाना और नजदीक के ही गांव मावई का नगला के लोगों मे...

Dec 04, 2019, 08:11 AM IST
भास्कर संवाददाता | बसई नवाब

कौलारी थाना क्षेत्र के गांव भदियाना और नजदीक के ही गांव मावई का नगला के लोगों मे खेतों मे आवारा घूम रहे गोवंश को भगाने के विवाद मे लाठी, भाठा जंग सहित हथियारों से गोलियां भी बरसने लगी ।

बताया जाता है कि मावई का नगला के कुछ ग्रामीण गत दिवस सोमवार देर शाम को खेतों मे घूम रहे आवारा गौवंशों को भगा रहे थे इसी दौरान नजदीक के ही गांव भदियाना के कुछ ग्रामीणों ने विरोध किया। गोवंश को लेकर मामूली विवाद धीरे-धीरे इतना बढ़ गया कि दोनों गांव के ग्रामीण लाठी, पत्थर लेकर लड़ने को तैयार हो गए इसी दौरान अंधेरा होने के कारण भीड़ मे से किसी व्यक्ति ने हवाई फायर कर दिया । एक बार हवाई फायर होने पर दूसरे पक्ष के लोगों ने भी ईट का जवाब पत्थर से दे डाला और दनादन दो-तीन हवाई फायर कर डाले। आसमान मे गोलियां बरसने की आवाज को सुन गांव के किसी व्यक्ति ने तुरंत ही कौलारी थाना पुलिस सहित जिला पुलिस मुख्यालय को भी सूचना दे दी। झगड़े की सूचना मिलते ही कौलारी थाना पुलिस मय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और सारे घटनाक्रम की जानकारी हासिल कर मामले को शांत कराया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना