नवयुवक मंडल ने प्रतिभाओं को किया सम्मानित

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:16 AM IST

Dholpur News - बसेडी| शुक्रवार को नवयुग मंडल ट्रस्ट बरई की मासिक बैठक का आयोजन देवी माता के मंदिर पुठ पर किया गया। बैठक में...

Baseri News - rajasthan news yuva yaksh mandal honored talent
बसेडी| शुक्रवार को नवयुग मंडल ट्रस्ट बरई की मासिक बैठक का आयोजन देवी माता के मंदिर पुठ पर किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करने पर बल दिया गया। वक्ताओं ने कहा कि शिक्षा से ही सामाजिक व आर्थिक विकास संभव है। बैठक में गांव के युवाओं के लिए गांव में कोचिंग खोलने का निर्णय लिया गया। इसके बाद 12वीं विज्ञान वर्ग में 85 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले नितिन शर्मा तथा 82 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले योगेश शर्मा पुत्र बच्चू शर्मा को ट्रस्ट के सदस्यों ने उनके घर जाकर माला पहनाकर मिठाई खिलाई और नगद राशि देकर सम्मानित किया। ट्रस्ट के सदस्यों में पवन शर्मा, उमेश शर्मा, योगेश शर्मा, सतीश शर्मा, शिव कुमार कोली, हरिओम शर्मा, शिवकुमार शर्मा, सतेंद्र कुशवाहा, हितेश शर्मा, शिव शंकर शर्मा और देवेंद्र गौड़ मौजूद रहे।

बसेड़ी. नवयुवक मंडल के सदस्य प्रतिभाओं को सम्मानित करते हुए।

मौसमी बीमारियों से छुटकारा पाने की दी जानकारी

कामां| कस्बे की कोट नीचे गाडिया लोहार बस्ती में शुक्रवार को मौसमी बीमारियों को लेकर स्वास्थ्य विभाग के एमआई के द्वारा एक बैठक आयोजित की गई। स्वास्थ्य विभाग के एमआई रमन आर्य ने लोगों को बताया कि अपने आसपास टंकियों, टायरों व खाली कंटेनरों में पानी इकट्ठा नहीं होने दें। आसपास के क्षेत्र में सफाई रखें घरों में गंदगी ना होने दें। ताकि डेंगू व मलेरिया का मच्छर नही पनप पाए। इस क्षेत्र में इन्होंने 20 पानी की टंकियों को साफ कराया। साथ ही 10 कंटेनर 6 कूलर खाली कराए।

X
Baseri News - rajasthan news yuva yaksh mandal honored talent
COMMENT