• Hindi News
  • Rajasthan
  • Dhorimana
  • गुड़ामालानी गोल्ड कप : नौवें दिन डाबर इलेवन विजयी
--Advertisement--

गुड़ामालानी गोल्ड कप : नौवें दिन डाबर इलेवन विजयी

गुड़ामालानी | विधानसभा क्षेत्र गुड़ामालानी के सीनियर माध्यमिक विद्यालय में आयोजित गुड़ामालानी गोल्ड कप के नौवें...

Dainik Bhaskar

Jun 03, 2018, 02:50 AM IST
गुड़ामालानी गोल्ड कप : नौवें दिन डाबर इलेवन विजयी
गुड़ामालानी | विधानसभा क्षेत्र गुड़ामालानी के सीनियर माध्यमिक विद्यालय में आयोजित गुड़ामालानी गोल्ड कप के नौवें दिन मुकाबले हुए। पहली पारी में प्रदेश मंत्री केके विश्नोई ने खिलाड़ियों का परिचय कर मैच की शुरुआत की। पहला मैच कोजा ने जीता। दूसरे मैच में महादेव क्लब गुड़ामालानी व डाबर इलेवन के बीच खेला गया। जिसमें डाबर विजयी रही। दूसरी पारी की शुरुआत संसदीय सचिव लाधूराम विश्नोई के मुख्य आतिथ्य में हुआ। तीसरा मैच में एक तरफा मुकाबले में आलम क्लब धोरीमन्ना ने आशापुरा क्रिकेट क्लब को हराया। प्रवीण ने 72 रन की उपयोगी पारी खेली। तीसरे मैच में भजनलाल ने अर्धशतक जड़ा।

सेल्फी कांटेस्ट में जीतो आकर्षक ईनाम : गुड़ामालानी क्रिकेट कप में सेल्फी कांटेस्ट भी रखा गया है। इसके तहत क्रिकेट ग्राउंड पर सेल्फी खींचकर गुड़ामालानी विधायक लादूराम विश्नोई के पेज पर अपलोड करना होगा तथा फेसबुक पर पेज काे लाइक करना होगा। अपनी फोटो व पेज को जो ज्यादा लाइक प्राप्त करेंगे। उन्हें फाइनल मैच में आकर्षक पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता में झणकली विजेता रही

बाड़मेर | खेल जीवन का अभिन्न अंग है और खेल के माध्यम से हम अपना कॅरियर निर्माण कर सकते है। बाड़मेर की खेल प्रतिभाओं ने न सिर्फ राज्य स्तर पर अपितु राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी सफलता के झंडे गाड़े है। यह बात कांग्रेस के युवा नेता आजादसिंह राठौड़ ने भादरेश में आयोजित महात्मा ईशरदास प्रीमियर लीग रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि व्यक्त किए।

आयोजन समिति के कमलदान चारण ने बताया कि समापन समारोह के अध्यक्ष चारण समाज के पूर्व अध्यक्ष मुरारदान चारण, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रघुवीरसिंह तामलोर ने अपने विचार व्यक्त किए। इस दौरान पार्षद किशोर शर्मा, लखदान चारण, समाजसेवी अक्षयदान ने भी अपने विचार रखे।

ये रहे विजेता : फाइनल मुकाबला झणकली ओर भादरेश के मध्य खेला गया। इसमें झणकली ने प्रतापदान और समीर शर्मा के बेहतर प्रदर्शन से फाइनल में भादरेश को शिकस्त दी। इस दौरान मैन ऑफ द सीरीज समीर शर्मा रहे।

X
गुड़ामालानी गोल्ड कप : नौवें दिन डाबर इलेवन विजयी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..