• Hindi News
  • Rajasthan
  • Dhorimana
  • 12 घंटे में आत्महत्या के 4 मामले, 5 लोगों की मौत, नहीं मिले कोई कारण

12 घंटे में आत्महत्या के 4 मामले, 5 लोगों की मौत, नहीं मिले कोई कारण / 12 घंटे में आत्महत्या के 4 मामले, 5 लोगों की मौत, नहीं मिले कोई कारण

Dhorimana News - सिर्फ वे ही नकारात्मक खबरें, जो अापको जानना जरूरी हैं। भास्कर संवाददाता | बाड़मेर जिले में रविवार को 12 घंटे में...

Bhaskar News Network

Jul 30, 2018, 03:40 AM IST
12 घंटे में आत्महत्या के 4 मामले, 5 लोगों की मौत, नहीं मिले कोई कारण
सिर्फ वे ही नकारात्मक खबरें, जो अापको जानना जरूरी हैं।

भास्कर संवाददाता | बाड़मेर

जिले में रविवार को 12 घंटे में अलग-अलग जगह हुए आत्महत्या के चार मामलों में पांच लोगों ने जान दे दी। इसमें दो मौसेरी बहनों ने मांगता के दूदिया गांव में पेड़ से फंदा लगा आत्महत्या की।

वहीं दूसरी ओर बाड़मेर शहर के जसदेर तालाब के पास एक युवक ने मालाणी एक्सप्रेस के आगे कूद जान दी। इसी तरह कवास में एक विवाहिता ने फंदा लगा लिया। बायतु निवासी एक युवक बिना बताए घर से निकला और कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।

पिछले कुछ दिनों से लगातार आत्महत्या के मामलों में इजाफा हो रहा है। प्रेम-प्रसंग के चलते आत्महत्याएं और हत्या के मामले भी सामने आ चुके हैं। लगातार बढ़ रहे मामलों को लेकर पुलिस चिंतित है।

दो साल पहले ही हुई थी दोनों बहनों की शादी

धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के मांगता ग्राम पंचायत के गोदारों का तला दूदिया गांव में दो मौसेरी बहनों ने पेड़ से फंदा लगा आत्महत्या कर ली। सूचना पर धोरीमन्ना थानाधिकारी मनमथ आढ़ा मौके पर पहुंचे और दोनों के शवों को धोरीमन्ना अस्पताल मोर्चरी में रखवाया। थानाधिकारी मनमथ ने बताया कि धूरा प|ी मंजूर खां व नियाकत पुत्री अनवर खां लूंगा मुसलमान निवासी गोदारा का तला दूदिया ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों की शादी करीब दो साल पूर्व ही हुई थी। पुलिस को आत्महत्या के कारण मालूम नहीं चले हैं।

ट्रेन के आगे कूद जान दी : एक युवक ने रविवार शाम 6.15 बजे मालाणी एक्सप्रेस के आगे कूद जान दी। इससे उसके शरीर के दो टुकड़े हो गए। पुलिस ने बताया कि गोपालसिंह पुत्र चुतरसिंह राजपूत निवासी रोहिड़ी ने ट्रेन के आगे कूद आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। युवक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ।

बायतु में दो दिन से गायब युवक का शव कुएं में मिला : नौसर ग्राम पंचायत निवासी एक युवक दो दिन से गायब था। शनिवार को युवक की चप्पलें कुएं के पास मिलीं। सूचना पर डीएसपी रोशनलाल पटेल, बायतु तहसीलदार ममता लहुआ, बायतु थानाधिकारी अरुण कुमार मय पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। कुएं की तलाशी लेने पर शव पानी में तैरता मिला। शंकरराम भील ने रिपोर्ट दी कि उसका भाई कानाराम (18) पुुत्र मदरूपाराम भील निवासी नौसर दो दिन से गायब था।

कवास में विवाहिता ने फांसी लगाई : कवास निवासी विवाहिता ने रविवार दोपहर में अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर नागाणा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। एसएचओ भूटाराम ने बताया कि विवाहिता चंद्रा प|ी रूपाराम माली ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगा लिया। बाड़मेर राजकीय चिकित्सालय के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

X
12 घंटे में आत्महत्या के 4 मामले, 5 लोगों की मौत, नहीं मिले कोई कारण
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना