• Hindi News
  • Rajasthan
  • Didwana
  • पद्मावत में भावनाएं आहत नहीं, भंसाली पर केस खारिज : हाईकोर्ट
--Advertisement--

पद्मावत में भावनाएं आहत नहीं, भंसाली पर केस खारिज : हाईकोर्ट

Didwana News - जोधपुर। हाईकोर्ट ने पद्मावत फिल्म को लेकर मंगलवार को मौखिक टिप्पणी करते हुए कहा कि इस फिल्म में भावनाएं आहत होने...

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 02:40 AM IST
पद्मावत में भावनाएं आहत नहीं, भंसाली पर केस खारिज : हाईकोर्ट
जोधपुर। हाईकोर्ट ने पद्मावत फिल्म को लेकर मंगलवार को मौखिक टिप्पणी करते हुए कहा कि इस फिल्म में भावनाएं आहत होने जैसा कुछ नहीं है। इसलिए फिल्म के निर्माता, अभिनेता रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण के खिलाफ दायर एफआईआर अपास्त की जाती है। बता दें कि इनके खिलाफ डीडवाना थाने में धार्मिक भावनाएं आहत करने को लेकर एफआईआर दर्ज कराई गई थी। फिल्म निर्माता भंसाली ने इस खारिज करने की याचिका लगाई थी। इससे एक दिन पहले न्यायाधीश संदीप मेहता की बैंच ने सोमवार रात को पद्मावत मूवी देखी थी, इसके बाद यह फैसला सुनाया गया।

हाईकोर्ट ने कहा- फिल्म में मेवाड़ के गौरव का गुणगान

सभी पक्ष सुनने के बाद कोर्ट ने कहा फिल्म में किसी दो समुदायों या जाति के बीच शत्रुता का संप्रवर्तन करने या सौहार्द पर प्रतिकूल प्रभाव डालने वाले कोई तथ्य नहीं हैं। जस्टिस मेहता ने मौखिक रूप से कहा कि मूवी के डिस्क्लेमर को पढ़कर ही सारी शंकाएं दूर हो जाती हैं। फिल्म में राजस्थान और मेवाड़ के गौरव का गुणगान किया गया है। चित्तौड़गढ़ के राजा के प्रति सम्मान प्रदर्शित किया गया है।

X
पद्मावत में भावनाएं आहत नहीं, भंसाली पर केस खारिज : हाईकोर्ट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..