• Hindi News
  • Rajasthan
  • Didwana
  • पद्मावत का सोमवार को जोधपुर में एक शो, दर्शक सिर्फ जस्टिस मेहता की बेंच
--Advertisement--

पद्मावत का सोमवार को जोधपुर में एक शो, दर्शक सिर्फ जस्टिस मेहता की बेंच

सुप्रीम कोर्ट के पद्मावत फिल्म रिलीज करने आदेश के बावजूद राजस्थान में अघोषित बैन के बीच इस फिल्म का एक शो जोधपुर...

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 04:00 AM IST
पद्मावत का सोमवार को जोधपुर में एक शो, दर्शक सिर्फ जस्टिस मेहता की बेंच
सुप्रीम कोर्ट के पद्मावत फिल्म रिलीज करने आदेश के बावजूद राजस्थान में अघोषित बैन के बीच इस फिल्म का एक शो जोधपुर में सोमवार को होगा। इसे कोर्ट रूम में दिखाया जाएगा, दर्शकों में होगी हाईकोर्ट जस्टिस संदीप मेहता की बेंच। शो भी इसलिए क्योंकि फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली व कलाकारों के खिलाफ भावनाएं भड़काने व आहत करने की एक एफआईआर डीडवाना में दर्ज हैं। इस एफआईआर को निरस्त करने के लिए भंसाली की ओर से याचिका दायर है। इस पर जस्टिस मेहता ने फिल्म की स्क्रीनिंग करने के आदेश दिए हैं।

याचिकाकर्ता फिल्म उपलब्ध कराएंगे और पुलिस कमिश्नरेट सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करेंगे। फिल्म देखने के बाद तय होगा कि एफआईआर निरस्त होने योग्य है या नहीं। जस्टिस संदीप मेहता ने पिछली सुनवाई पर कहा था कि फिल्म को देखे बिना यह तय नहीं कर सकते कि फिल्म में धार्मिक भावना भड़काई है या नहीं।

मलेशिया में भी पद्मावत पर बैन

कुआलालंपुर |
मलेशिया ने बॉलीवुड फिल्म पद्मावत के रिव्यू के बाद शुक्रवार को इसे अपने यहां प्रतिबंधित कर दिया। उसने फिल्म में मुस्लिम शासक अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को लेकर कहा कि इससे इस्लाम की गलत छवि बनती है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मलेशिया के गृह मंत्रालय ने कहा कि खिलजी को फिल्म में घमंडी, क्रूर व हैवान बताया है।

X
पद्मावत का सोमवार को जोधपुर में एक शो, दर्शक सिर्फ जस्टिस मेहता की बेंच
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..