• Home
  • Rajasthan News
  • Didwana News
  • डीडवाना क्षेत्र के ग्रामीणों ने देखी विधानसभा कार्यवाही, चर्चा पर खुशी, सदन में सदस्यों की कम उपस्थिति पर जताई चिंता
--Advertisement--

डीडवाना क्षेत्र के ग्रामीणों ने देखी विधानसभा कार्यवाही, चर्चा पर खुशी, सदन में सदस्यों की कम उपस्थिति पर जताई चिंता

भास्कर संवाददाता | शेरानी आबाद पीडब्ल्यूडी मंत्री यूनुस खान के आमंत्रण पर शेरानी आबाद के सैकड़ों लोगों ने...

Danik Bhaskar | Feb 16, 2018, 04:00 AM IST
भास्कर संवाददाता | शेरानी आबाद

पीडब्ल्यूडी मंत्री यूनुस खान के आमंत्रण पर शेरानी आबाद के सैकड़ों लोगों ने बुधवार को जयपुर में विधानसभा भवन देखा एवं सदन में किस तरह से विधायक व मंत्रिमंडल कार्य करते हैं उनकी कार्यप्रणाली को जाना।

ग्रामीणों ने सदन में हो रही चर्चा को देखते हुए खुशी जताई। हालांकि लोगों ने चर्चा में बताया कि 200 विधायकों के सदन में केवल 60 के करीब ही विधायक मौजूद क्यों थे।

डीडवाना क्षेत्र के लोगों सहित शेरानी आबाद के लोगों ने मौलाना मोहम्मद हनीफ खान की अगुवाई में मंत्री यूनुस खान के साथ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को शेरानी आबाद व डीडवाना में करवाए गए विभिन्न विकास कार्यों को लेकर आभार जताया एवं गुलदस्ता भेंट किया। इस दौरान मौलाना हनीफ व ग्रामीणों ने डीडवाना सहित शेरानी आबाद में विभिन्न विकास कार्यों के उद्घाटन के लिए मुख्यमंत्री को आमंत्रित किया। ग्रामीणों ने बताया कि इस दौरान मुख्यमंत्री राजे ने डीडवाना को स्मार्ट सिटी बनाए जाने की बात कही एवं शेरानी आबाद में मंत्री यूनुस खान के साथ विभिन्न कार्यों के उद्घाटन के लिए आने का न्यौता स्वीकार किया। इस दौरान पंचायत समिति सदस्य शेर मोहम्मद, मुतलिब कोटवाल, लुकमान खान, जाकिर हुसैन, हुसैन खान कालोत, जाकिर हुसैन, दीन मोहम्मद, मौलाना इमरान खान, लाल मोहम्मद सहित अनेक ग्रामीण उपस्थित थे।

डीडवाना क्षेत्र से लोगों का एक दल गया था जयपुर, शेरानी आबाद के ग्रामीणों ने सीएम को दिया गांव आने का न्यौता

शेरानी आबाद. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मुलाकात करते ग्रामीण।