• Home
  • Rajasthan News
  • Didwana News
  • डिस्कॉम : एमनेस्टी स्कीम में लाभ 31 मार्च तक मिल सकेगा
--Advertisement--

डिस्कॉम : एमनेस्टी स्कीम में लाभ 31 मार्च तक मिल सकेगा

अजमेर डिस्कॉम द्वारा एमनेस्टी स्कीम के तहत 31 मार्च 2017 से पूर्व काटे गए बिजली कनेक्शनों की बकाया राशि जमा करवाने के...

Danik Bhaskar | Feb 16, 2018, 04:00 AM IST
अजमेर डिस्कॉम द्वारा एमनेस्टी स्कीम के तहत 31 मार्च 2017 से पूर्व काटे गए बिजली कनेक्शनों की बकाया राशि जमा करवाने के लिए 31 मार्च तक की तिथि निर्धारित की गई है। जिसमें एक मुश्त राशि जमा कराने पर उपभोक्ताओं को ब्याज व पैनल्टी में शत प्रतिशत छूट दी जाएगी।

डिस्कॉम के एक्सईएन वाईएस मीणा ने बताया कि इसी प्रकार जिन उपभोक्ताओं की 30 जून 2016 से पहले वीसीआर भरी थी, जिसमें अगर किसी की बकाया राशि 50 हजार रुपए तक की है तो उसे 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। इससे अधिक राशि है तो उसमें 90 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। लेकिन उक्त राशि एक साथ 31 मार्च से पहले जमा कराने पर ही यह छूट मिलेगी।

बिजली बचाने का जागृति अभियान कल

एक्सईएन ने बताया कि बिजली संबंधी दुर्घटनाओं एवं बिजली के दुरुपयोग को रोकने के संबंध में डिस्कॉम की ओर जागृति अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें ग्रामीणों व जन प्रतिनिधियों के साथ 17 फरवरी को दोपहर 12 से 2 बजे तक जन संवाद कार्यक्रम होगा। यह संवाद उपखंड क्षेत्र के गांव सानिया, थाणू, सिंगरावट, ललासरी, दौलतपुरा व दयालपुरा सहित मौलासर, लादडिय़ा, बेगसर, दीनदारपुरा, रसीदपुरा, निमोद, धनकोली व अलखपुरा में आयोजित किया जाएगा।