• Hindi News
  • Rajasthan
  • Didwana
  • डीडवाना में 16 जनवरी को होगी रस्सा कस्सी और 17 को दौड़ प्रतियोगिता
--Advertisement--

डीडवाना में 16 जनवरी को होगी रस्सा कस्सी और 17 को दौड़ प्रतियोगिता

Didwana News - बलदेवराम मेमोरियल सोसायटी के तत्वावधान में किसान केसरी बलदेवराम मिर्धा की 129वीं जयंती पर दो दिवसीय खेल...

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 04:40 AM IST
डीडवाना में 16 जनवरी को होगी रस्सा कस्सी और 17 को दौड़ प्रतियोगिता
बलदेवराम मेमोरियल सोसायटी के तत्वावधान में किसान केसरी बलदेवराम मिर्धा की 129वीं जयंती पर दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। प्रतियोगिता संयोजक डॉ. सोहन चौधरी व रामाकिशन खीचड़ ने बताया कि किसान केसरी बलदेवराम मिर्धा की जयंती पर किसान विश्राम गृह में 16 व 17 जनवरी को दो दिवसीय महिला-पुरुष वर्ग की रस्सा कस्सी व दौड़ प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। चौधरी ने बताया कि 17 जनवरी को मुख्य समारोह आयोजित किया जाएगा। इसमें उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता अंगद मिर्धा मुख्य अतिथि रहेंगे। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता कोलिया बगीची के खेमदास महाराज करेंगे। वरिष्ठ लेखक भागीरथ नैण मुख्य वक्ता होंगे। उन्होंने बताया कि 16 जनवरी को रस्सा कस्सी प्रतियोगिता होगी। जिसमें प्रथम पुरस्कार के रूप में 11 हजार रुपए की नगद राशि दी जाएगी। वहीं द्वितीय पुरस्कार के रूप में 51 सौ रुपए की राशि दी जाएगी। 17 जनवरी को दोनों वर्ग की दौड़ प्रतियोगिता होगी। इसमें प्रथम को 5100, द्वितीय को 3100, तृतीय को 2100 की राशि दी जाएगी।

बैठक में तैयारियों पर की गई चर्चा

प्रतियोगिता की तैयारियों को लेकर सोसायटी के अध्यक्ष पूर्व विधायक भंवराराम सूपका की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन हुआ। इस दौरान कार्यक्रम के बारे में विस्तार से चर्चा कर कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां दी गई। इस मौके पर सचिव हीरसिंह बलारा, संयुक्त सचिव प्रेमाराम चौधरी, कोषाध्यक्ष गुमानाराम, नाथू खां, फरहत अली, मांगीलाल डोडवाड़िया, लिखमाराम थालोड़, रूपाराम जाखड़, रामस्वरूप जांगिड़ आदि उपस्थित थे।

X
डीडवाना में 16 जनवरी को होगी रस्सा कस्सी और 17 को दौड़ प्रतियोगिता
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..