--Advertisement--

शिकार के दो आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़ा

Didwana News - भास्कर संवाददाता | गच्छीपुरा ग्रामपंचायत मुख्यालय डोबड़ी कलां के डोबड़ी माताजी के जंगल में हिरण का शिकार करने...

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 05:31 AM IST
शिकार के दो आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़ा
भास्कर संवाददाता | गच्छीपुरा

ग्रामपंचायत मुख्यालय डोबड़ी कलां के डोबड़ी माताजी के जंगल में हिरण का शिकार करने के बाद थैले में डालकर भागने की फिराक में बैठे 4 लोगों को ग्रामीणों ने घेर लिया। लेकिन इनमें से दाे व्यक्ति भागने में सफल रहे। शिकार करने के दो आरोपियों को पकड़कर ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम को सुपुर्द कर दिया है।

डोबड़ी कलां गांव के शंकरलाल विश्नोई ने बताया कि डोबड़ी कलां से मुखबिर की सूचना पर समाज के युवाओं ने जाकर देखा तो 4 बनबागरिए एक स्थान पर बैठे थे और वे भागने की फिराक में थे। इनमें हाथीड़ा, सुखाराम और प्रभुराम के साथ् एक अन्य व्यक्ति भी था। लेकिन ग्रामीणों की सख्ती के कारण दो व्यक्ति भाग गए और दो को हिरण के मांस, हिरण की खाल और अन्य अवशेष के साथ पकड़ लिया। उन्हें पुलिस थाने ले आए। जहां वन विभाग अधिकारियों ने पहुंच कर दोनों काे हिरासत में ले लिया और मौका तस्दीक करवाने के बाद डीडवाना के लिए रवाना हुए। ग्रामीणों ने वन विभाग को दी रिपोर्ट में दोनों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। साथ ही मौके से फरार हुए दोनों व्यक्तियों को भी शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।

X
शिकार के दो आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़ा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..