Hindi News »Rajasthan »Didwana» डीडवाना में जल्द ही विश्व का आधुनिकतम बिजलीघर बनेगा

डीडवाना में जल्द ही विश्व का आधुनिकतम बिजलीघर बनेगा

डीडवाना. अधिकारियों को निर्देश देते पीडब्ल्यूडी मंत्री खान। भास्कर संवाददाता | डीडवाना पीडब्ल्यूडी मंत्री...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 12, 2018, 03:40 PM IST

डीडवाना. अधिकारियों को निर्देश देते पीडब्ल्यूडी मंत्री खान।

भास्कर संवाददाता | डीडवाना

पीडब्ल्यूडी मंत्री यूनुस खान ने कहा कि विकास के मामले में डीडवाना प्रदेश के लिए गौरव बनेगा। छह महीने में आचार संहिता लगने और उससे पहले की प्राथमिकताओं के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पूरे प्रदेश में विकास के लिए कृत संकल्प है। डीडवाना में 7 नई पानी की टंकियों के लिए 27 करोड़ की स्वीकृति इसका प्रमाण है। वे बोले- डीडवाना के लिए सरकार ने एक नई सौगात दी है। यहां विश्व का आधुनिकतम बिजलीघर बनने जा रहा है। जिससे 100 साल तक बिजली की कोई परेशानी नहीं होगी।



मंत्री खान ने बांगड़ चिकित्सालय के 300 बैड की घोषणा के बाद उसे इसके अनुकूल बनाने का दावा भी किया। उन्होंने कहा कि अस्पताल को विकसित करने का काम चल रहा है। परिवहन कार्यालय में अत्याधुनिक ड्राइविंग ट्रेक, फिटनेस सेंटर, नगर की सौंदर्यीकरण की योजनाएं प्रगति पर हैं। बिजली लाइन भूमिगत करने का काम जारी है। ग्रामीण इलाकों में 65 पानी की टंकियां बनेंगी। वे बोले- जनता के लिए हर वक्त जागृत रह कर काम किया है और करता रहूंगा। इस दौरान पूर्व पालिकाध्यक्ष भंवरू खान आजाद, पार्षद सुरेश तंवर, पवन टाक, मनीष ओझा, भंवर सिंह व श्रवण भाटी मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Didwana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×