• Hindi News
  • Rajasthan
  • Didwana
  • डीडवाना में उपाध्यक्ष बाबू खां ने कार्यवाहक अध्यक्ष का संभाला पद, अब जल्द लेंगे बैठक
--Advertisement--

डीडवाना में उपाध्यक्ष बाबू खां ने कार्यवाहक अध्यक्ष का संभाला पद, अब जल्द लेंगे बैठक

डीडवाना नगर पालिका उपाध्यक्ष बाबू खां बैगाना ने बुधवार को कार्यवाहक अध्यक्ष के रूप में पार्टी कार्यकर्ताओं,...

Dainik Bhaskar

May 24, 2018, 03:10 AM IST
डीडवाना में उपाध्यक्ष बाबू खां ने कार्यवाहक अध्यक्ष का संभाला पद, अब जल्द लेंगे बैठक
डीडवाना नगर पालिका उपाध्यक्ष बाबू खां बैगाना ने बुधवार को कार्यवाहक अध्यक्ष के रूप में पार्टी कार्यकर्ताओं, पार्षदों और नेता प्रतिपक्ष की उपस्थिति में 11 बजे पदभार ग्रहण किया। इस दौरान बैगाना का भाजपा नेताओं व पार्षदों ने माला और साफा पहनाकर स्वागत किया।

पदभार संभालने के बाद बैगाना ने कहा कि अध्यक्ष ग्यारसी देवी ने 1 माह के लिए अवकाश पर जाने के कारण उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है। निश्चित रूप से वह अध्यक्ष पद की गरिमा को ध्यान रखते हुए निष्ठा और ईमानदारी के साथ काम करेंगे। आमजन की पालिका स्तर की हर प्रकार की समस्या का समाधान तत्परता करेंगे। बैगाना ने कहा कि शीघ्र ही पार्षदों की और पालिका कार्मिकों की एक बैठक ली जाएगी। जिसमें विकास कार्यों पर चर्चा होगी।

30 वार्डों में विकास कार्यों की होगी समीक्षा

कार्यवाहक पालिकाध्यक्ष बाबू खां बैगाना ने कहा कि सभी 30 वार्डों में वर्तमान में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की जाएगी। साथ ही अधूरे कार्यों को पूरा किया जाएगा। इसके लिए जल्द कार्रवाई शुरू की जाएगी। इस दौरान पालिका पार्षद इमरान खान, केडी कुरैशी, सद्दीक खां, गजेंद्र गांधी, गणपत माली, पवन टाक, महिपाल सिंह, कमल सैनी, भाजपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मोदी, नगर अध्यक्ष सुभाष गौड़, महासचिव शंकर पारीक, राजेंद्र पटवारी, संपत प्रजापत, कृष्ण बिहारी व्यास, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सुरेश शिव सागर, मनीष ओझा, अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष नासिर कुरैशी, अयूब खां नानजी, आशाराम पंवार, रामेश्वर माली, राजेंद्र दाधीच, जयप्रकाश पसारी आदि ने बैगाना का स्वागत किया।

X
डीडवाना में उपाध्यक्ष बाबू खां ने कार्यवाहक अध्यक्ष का संभाला पद, अब जल्द लेंगे बैठक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..