• Hindi News
  • Rajasthan
  • Didwana
  • डीडवाना में रिश्तेदार ने की ज्यादती, सीकर में दो ने गैंगरेप, जयपुर से बदमाशों ने किया अगवा, 6 गिरफ्तार
--Advertisement--

डीडवाना में रिश्तेदार ने की ज्यादती, सीकर में दो ने गैंगरेप, जयपुर से बदमाशों ने किया अगवा, 6 गिरफ्तार

Didwana News - एक रिश्तेदार पर भरोसा कर उसके कहने पर घर से निकलना एक नाबालिग लड़की को इतना भारी पड़ा कि उसे 12 दिन तक नारकीय यातना...

Dainik Bhaskar

May 31, 2018, 03:30 AM IST
डीडवाना में रिश्तेदार ने की ज्यादती, सीकर में दो ने गैंगरेप, जयपुर से बदमाशों ने किया अगवा, 6 गिरफ्तार
एक रिश्तेदार पर भरोसा कर उसके कहने पर घर से निकलना एक नाबालिग लड़की को इतना भारी पड़ा कि उसे 12 दिन तक नारकीय यातना झेलनी पड़ी। रिश्तेदार ने डीडवाना के होटल में उससे दुष्कर्म किया और अकेला छोड़ भाग गया। वह बहन के घर जाने के लिए सीकर पहुंची तो ऑटो चालक और ज्यूस सेंटर संचालक के नाबालिग बेटे ने हवस का शिकार बनाया। फिर उसे जयपुर भेज दिया।

जयपुर में वह फर्जी शादी करवाने वाली गैंग के हत्थे चढ़ गई। गैंग के बदमाशों ने उसे 13 दिन तक झुंझुनूं जिले के मंड्रेला में छिपाकर रखा। आखिरकार, पुलिस ने उसे 26 मई को दस्तयाब कर लिया। उसने पूछताछ में पुलिस को उसके साथ हुई सिलसिलेवार अनहोनी की बात पुलिस को बताई। डीडवाना में दुष्कर्म करने वाले रिश्तेदार, सीकर में ज्यादती करने वाले ऑटो चालक और फर्जी शादी करवाने वाली गैंग के तीन बदमाशों सहित पुलिस ने अब तक छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, जैसलान निवासी एक व्यक्ति ने 15 मई को डीडवाना थाने में अपनी 16 साल की लड़की की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। मुखबिर तंत्र और कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने सीकर, जयपुर, झुंझुनूं और मंड्रेला तक उसे तलाश किया। आखिरकार उसे 26 मई को पुलिस ने झुंझुनूं के मंड्रेला से दस्तयाब कर लिया। पूछताछ में उसने पुलिस को आपबीती बताई तो पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गए।

पड़ताल में खुलासा

14 मई: रिश्तेदार ने फोन पर बुलाया था डीडवाना, होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

पुलिस के अनुसार, लड़की के रिश्तेदार रूल्याणी निवासी तेजाराम जाट ने उसे 14 मई को डीडवाना बुलाया और एक होटल में दुष्कर्म किया। वह पीड़िता को बस स्टैंड पर छोड़कर भाग गया। घर लौटने में देरी होने पर परिजनों की पूछताछ से बचने के लिए वह अपनी बहन के पास जाने के लिए बस से सीकर पहुंच गई। सीकर में रात को बस स्टैंड पहुंची तो बहन के गांव जाने के लिए बस नहीं मिली। उसने ज्यूस की दुकान पर बैठकर इंतजार किया।

16 मई: फर्जी शादी करवाने वाले गिरोह ने जयपुर से अपहरण किया, मंड्रेला ले गए

विकास और उसके नाबालिग साथी ने पीड़िता को एक गैस एजेंसी के कार्ड पर फर्जी मोबाइल नंबर लिखकर दिया और उसे 16 मई को जयपुर जाने वाली बस में बिठा दिया। वहां वह फर्जी शादी करवाने वाली गैंग के हत्थे चढ़ गई। जयपुर में अमजद उर्फ बाबू (निवासी पेकोलिया जिला बस्ती उत्तर प्रदेश हाल जयपुर) और मंड्रेला निवासी उम्मेद सांई उसे मंड्रेला ले गए। जहां उन्होंने नाबालिग लड़की को अपने साथी मंड्रेला निवासी आरिफ सरवर अली के सुपुर्द कर दिया। वहां से 26 मई को पुलिस ने उसे दस्तयाब कर परिजनों के साथ भेज दिया।

डीडवाना. पुलिस की गिरफ्त में नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी।

पूछताछ में बताई आपबीती, अधिकारी भी हैरान: पुलिस ने पीड़िता को झुंझुनूं जिले के मंड्रेला से दस्तयाब किया था। इसके बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया। पूछताछ में उसने सिलसिलेवार सारा घटनाक्रम बताया तो पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए।

तीन दिन ज्यादती, फिर बंधक बनाकर रखा

15 मई: अकेला देखकर ऑटो चालक और नाबालिग साथी ने बनाया हवस का शिकार

सीकर बस स्टैंड पर नाबालिग लड़की को अकेली देखकर सीकर के गणेशपुरा निवासी टैंपो चालक विकास जाट और ज्यूस की दुकान के संचालक का नाबालिग बेटा उसे 15 मई को बहला-फुसलाकर एक होटल में ले गए। जहां उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। दोनों ने उसे किराए के मकान में ले जाकर भी दुष्कर्म किया। पुलिस टीम लड़की के पीछे लगे होने की भनक लगते ही विकास और नाबालिग ने उससे पीछा छुड़ाने की तरकीब सोची।

29 मई: दुष्कर्म करने वाला रिश्तेदार, ऑटो चालक व होटल संचालक समेत 6 गिरफ्तार

सहायक पुलिस अधीक्षक डॉ. दीपक यादव और पुलिस निरीक्षक जितेन्द्र सिंह चारण के नेतृत्व में उप निरीक्षक देवीलाल और कांस्टेबल सुरेश कुमार टेपण की टीम बनाई गई। पुलिस ने डीडवाना में लड़की से दुष्कर्म करने वाले रिश्तेदार तेजाराम, होटल संचालक इकराम को गिरफ्तार कर लिया। सीकर में पीड़िता से दुष्कर्म करने वाले विकास जाट को और फर्जी शादी करवाने वाले गिरोह के अमजद उर्फ बाबू पठान, उम्मेद सांई और आरिफ सरवर अली को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ज्यूस संचालक के नाबालिग बेटे की तलाश की जा रही है।

आरोपियों ने पीड़िता का मोबाइल भी तोड़ दिया

पुलिस के अनुसार, पीड़िता ज्यादा पढ़ी लिखी नहीं है। इसलिए वह आगे से आगे आरोपियों के चंगुल में फंसती चली गई। सहायक पुलिस अधीक्षक डॉ. दीपक यादव के अनुसार, सीकर में दुष्कर्म करने वाले विकास जाट और नाबालिग लड़के ने पकड़े जाने के डर से उसका मोबाइल भी तोड़ दिया। इससे वह अपने परिजनों से भी संपर्क नहीं कर पाई।

X
डीडवाना में रिश्तेदार ने की ज्यादती, सीकर में दो ने गैंगरेप, जयपुर से बदमाशों ने किया अगवा, 6 गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..