Hindi News »Rajasthan »Didwana» डीडवाना में बगैर हेलमेट बाइक सवारों को रोक दिए गुलाब के फूल, कहा, नियमों का पालन करें

डीडवाना में बगैर हेलमेट बाइक सवारों को रोक दिए गुलाब के फूल, कहा, नियमों का पालन करें

परिवहन विभाग एवं पुलिस के संयुक्त तत्वावधान में चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ डीडवाना क्षेत्र में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 24, 2018, 03:35 AM IST

डीडवाना में बगैर हेलमेट बाइक सवारों को रोक दिए गुलाब के फूल, कहा, नियमों का पालन करें
परिवहन विभाग एवं पुलिस के संयुक्त तत्वावधान में चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ डीडवाना क्षेत्र में परिवहन अधिकारी रमेश वैष्णव, पुलिस अधिकारी अब्दुल रहुफ एवं अग्रवाल समाज अध्यक्ष गोविंद लाल रूवटिया ने सोमवार को फव्वारा सर्किल के पास गांधीवादी तरीके से किया। जिसमें उपस्थित अधिकारियों ने बगैर हेलमेट वाहन चलाने वाले बाइक सवारों को रोककर उन्हें नमस्कार कर गुलाब का पुष्प एवं बिस्किट पैकेट देकर हेलमेट लगाने की हिदायत दी।

सोमवार को पुलिस व परिवहन विभाग के अधिकारी फव्वारा सर्किल पर पहुंचे और इस मार्ग से निकलने वाले उन बाइक सवारों को रोक रहे थे, जिन्होंने हेलमेट नहीं पहन रखा था या दो से अधिक सवारियां बैठा रखी थी। इस दौरान उन्होंने प्रत्येक बाइक सवारों से आग्रह करते हुए यातायात नियमों की पालना के तहत हेलमेट लगाने की सुझाव दिया। इस मौके पर अग्रवाल समाज के अध्यक्ष गोविंद लाल रूवटिया ने कहा कि हमारे समाज के नवयुवक मंडल के पदाधिकारियों को भी हम निर्देश देंगे कि इस अभियान में सहयोग देकर मानव जीवन की रक्षा में अपनी भागीदारी निभाएं। डीटीओ रमेश वैष्णव ने यातायात नियमों की जानकारी दी। इस मौके पर परिवहन निरीक्षक भंवरलाल तूनवाल, अभिषेक, योगेश वर्मा, शरद कुमार सहित परिवहन व पुलिस विभाग के अधिकारी उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम 29 अप्रैल तक शहर के विभिन्न स्थानों पर अलग-अलग कार्यक्रमों के तहत आयोजित किया जाएगा।

डीडवाना. पुष्प व बिस्किट देकर हेलमेट लगाने की हिदायत देते पुलिसकर्मी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Didwana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×