• Home
  • Rajasthan News
  • Didwana News
  • अम्बेडकर जयंती को लेकर हुई बैठक, निकलेगी वाहन रैली
--Advertisement--

अम्बेडकर जयंती को लेकर हुई बैठक, निकलेगी वाहन रैली

मेघवाल समाज विकास संस्थान की बैठक अध्यक्ष प्रभुराम कड़ेला की अध्यक्षता में संस्थान भवन में आयोजित की गई। बैठक...

Danik Bhaskar | Apr 13, 2018, 03:40 AM IST
मेघवाल समाज विकास संस्थान की बैठक अध्यक्ष प्रभुराम कड़ेला की अध्यक्षता में संस्थान भवन में आयोजित की गई। बैठक में शनिवार को बाबा साहेब की जयंती मनाए जाने को लेकर चर्चा हुई। कड़ेला ने बताया कि जयंती समारोह में सानिवि मंत्री युनूस खान मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे एवं कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व आईएएस बीएल नवल करेंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में पालिका अध्यक्ष ग्यारसी देवी, पंचायत समिति प्रधान गूलाराम ढ़ाका, एडीएम बलवंत सिंह लिग्री, सानिवि के एसई आरडी बुनकर सहित आरएल खिंची, वाल्मिकी यूथ के पुरुषोत्तम तेजस्वी होंगे। राज्य सरकार द्वारा अम्बेडकर स्मृति भवन के लिए 1424 वर्गगज भूमि आवंटन पर सीएम का आभार व्यक्त किया गया। इसी प्रकार राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के तत्वावधान में रविवार को शाम 5 बजे स्थानीय अग्रसेन भवन में डॉ. भीमराव अम्बेडकर जयंती के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। लाडनूं| शहर के गौरव पथ स्थित मेघवाल समाज भवन मेंं 14 अप्रैल को अम्बेडकर जयंती के अवसर पर मेघवाल विकास समिति के तत्वावधान में समारोह का आयोजन किया जाएगा। अनुसूचित जाति परिषद के प्रदेश सचिव कालूराम गेनाणा ने बताया कि डॉ. भीमराव अम्बेडकर जयंती पर आयोजित समारोह में प्रशासनिक अधिकारी, समाजसेवी शामिल होंगे।

परबतसर| डॉ. भीमराव अंबेडकर अनुसूचित जाति व जनजाति सेवा समिति परबतसर के तत्वाधान में 14 अप्रैल को बस स्टैंड अंबेडकर सर्किल पर जयंती समारोह पूर्वक मनाई जाएगी। समिति अध्यक्ष चतराराम काला ने बताया कि समारोह में मुख्य अतिथि विधायक मानसिंह किनसरिया होंगे। विशिष्ट अतिथि एसडीएम राजेंद्र सिंह चांदावत, पूर्व विधायक मोहनलाल चौहान, प्रधान रतनी देवी, अधिशासी अभियंता बीएल गोदावत होंगे। समारोह की अध्यक्षता समाजसेवी दलपत सिंह रूणिजा करेंगे।

नावां सिटी| शहर के तहसील के पीछे बीईईओ कार्यालय के पास शनिवार को डॉ.भीमराव अंबेडकर जयंती महोत्सव राष्ट्रीय स्वयं सेवकों द्वारा मनाई जाएगी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सीताराम प्रजापत, मुख्य वक्ता अन्तराज चौहान व चेतन प्रकाश लखन की अध्यक्षता में आयोजित होगी। गोपाल शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय जनाधिकार मंच की ओर से अम्बेडकर की जयंती मनाई जाएगी।