• Hindi News
  • Rajasthan
  • Didwana
  • आनंदपाल सिंह की पहली बरसी पर रक्तदान शिविर 24 जून को होगा
--Advertisement--

आनंदपाल सिंह की पहली बरसी पर रक्तदान शिविर 24 जून को होगा

Didwana News - डीडवाना| अखिल रावणा राजपूत सेवा संस्थान की बैठक गुरुवार को सभा भवन में युवा अध्यक्ष सुरजीत सिंह खींची की...

Dainik Bhaskar

Jun 08, 2018, 03:45 AM IST
आनंदपाल सिंह की पहली बरसी पर रक्तदान शिविर 24 जून को होगा
डीडवाना| अखिल रावणा राजपूत सेवा संस्थान की बैठक गुरुवार को सभा भवन में युवा अध्यक्ष सुरजीत सिंह खींची की अध्यक्षता में आयोजित की गई। खींची ने कहा कि समाज में जागृति लाने के लिए सबसे पहले हमें शिक्षित होना होगा और विशेष रूप से महिला शिक्षा में जागृति लानी होगी एवं समाज में फैली हुई कुरीतियों को मिटाने का संकल्प लेना होगा तभी समाज आगे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि स्व. आनंदपाल की प्रथम पुण्यतिथि पर आयोजित होने वाले रक्तदान शिविर में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर रक्तदान रिकॉर्ड बनाते हुए समाज की एकजुटता दिखानी होगी। खींची ने हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री द्वारा बांसवाड़ा की एक सभा में समाज को ओबीसी आरक्षण के वर्गीकरण का समर्थन दिए जाने पर भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतेश कुमार का आभार जताया। इस दौरान उपाध्यक्ष कैलाश सिंह, भंवरसिंह चांपावत, आनन्दसिंह, गोर्धनसिंह, आसुसिंह आदि मौजूद थे।

लाडनूं| आनंदपालसिंह सांवराद की पहली बरसी पर यहां रावणा राजपूत समाज व राजपूत समाज के तत्वावधान में सर्वसमाज के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन 24 जून को रावणा राजपूत समाज भवन में किया जाएगा। रक्तदान शिविर की तैयारियों एवं युवा वर्ग को रक्तदान के लिए प्रेरित करने के लिए यहां मगरा बास स्थित गणेश मंदिर में एक बैठक रखी गई, जिसमें रक्तदान शिविर को लेकर चर्चा की गई। बैठक को आनन्द पाल सिंह की माता निर्मल कंवर ने भी सं‍बोधित करके युवा वर्ग से आह्वान किया कि वे अधिक से अधिक संख्या में रक्तदान करें।

X
आनंदपाल सिंह की पहली बरसी पर रक्तदान शिविर 24 जून को होगा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..