--Advertisement--

सालासर मार्ग पर फैली गंदगी को हटाने की मांग

डीडवाना. सालासर रोड पर सड़क के किनारे पसरी गंदगी । नगर पालिका प्रशासन की लापरवाही की खुली पोल भास्कर...

Danik Bhaskar | Jun 28, 2018, 03:45 AM IST
डीडवाना. सालासर रोड पर सड़क के किनारे पसरी गंदगी ।

नगर पालिका प्रशासन की लापरवाही की खुली पोल

भास्कर संवाददाता | डीडवाना

डीडवाना शहर में विकास के नाम पर सभी प्रमुख मार्गो पर सड़कों का निर्माण हो चुका है। दूसरी तरफ नगर के प्रमुख मार्ग सालासर रोड पर सड़क के दोनों तरफ अघोषित डम्पिंग यार्ड के रूप में भारी मात्रा में कूड़े करकट के ढेर लगे हुए है। प्लास्टिक की थैलियां बिखरी हुई पड़ी है और इनके बीच में गंदा पानी जहां आवारा पशु विचरण करते हुए दिखाई देते है। और इस मार्ग से राहगीरों को निकलने में परेशानी हो रही है।

सालासर मेघा हाईवे चौराह से लेकर सुभाष सर्किल तक सड़क का निर्माण कार्य तो पूर्ण हो चुका है। मगर सड़क के दोनों तरफ पालिका प्रशासन की लापरवाही से जो गंदगी के ढेर लगे हुए है। पालिका प्रशासन पूर्ण रूप से लापरवाह है। अनेक बार यहां के सामाजिक संगठनों द्वारा इस समस्या का समाधान करने की मांग की जा चुकी है। लेकिन इसका कोई समाधान नहीं हुआ है।

वहीं जुलाई माह में इस मार्ग से सालासर जाने वाले पद यात्री भी निकलेंगे लेकिन स्थानीय नगरपालिका को इससे कोई मतलब नहीं हैं। अधिकारी से पूछे जाने पर यहीं कहा जाता है की जल्द सफाई करवा दी जाएगी।

पालिका ईओ डॉ. सहदेव चारण ने कहा कि शीघ्र ही सड़क के दोनों तरफ फैली गंदगी को हटा दिया जाएगा। जहां तक पानी भराव की बात है इसके लिए अलग से बजट निर्धारित कर पानी भराव को रोकने की कार्यवाही की जाएगी।