Hindi News »Rajasthan »Didwana» पुलिस को होटल में मिले युवक और युवती, बिना कार्रवाई युवती को छोड़ा

पुलिस को होटल में मिले युवक और युवती, बिना कार्रवाई युवती को छोड़ा

भास्कर संवाददाता | छोटी खाटू कस्बे के पेट्रोल पंप के पास स्थित एक होटल में रात को पुलिस ने दबिश दी। पुलिस को वहां...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 02, 2018, 03:55 AM IST

भास्कर संवाददाता | छोटी खाटू

कस्बे के पेट्रोल पंप के पास स्थित एक होटल में रात को पुलिस ने दबिश दी। पुलिस को वहां पर संदिग्ध हालात में तीन युवकों के साथ एक युवती भी मिली। लेकिन पुलिस ने युवती को बिना जांच के ही छोड़ दिया। होटल में यह कार्रवाई रात करीब 11 बजे आईपीएस अधिकारी डीडवाना दीपक यादव के निर्देशों पर हुई।

खुनखुना थानाधिकारी शम्भुदयाल मीणा मय जाप्ता होटल पर पहुंचे और वहां पर एक कमरे से दिल्ली निवासी युवती व मोहम्मद रफीक, चांद खां, रमजान अली को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उन पर शांतिभंग का आरोप लगाया। जबकि युवती को पहले ही छोड़ दिया गया। सुबह एसडीएम कोर्ट में लड़कों को पेश किया गया। मामले की भनक ग्रामीणों को लगी तो पूर्व सरपंच कल्याणसिंह राठौड़ ने पुलिस चौकी के सामने ग्रामीणों के साथ विरोध किया।

उनका कहना था कि जब युवकों को रात में एक होटल में लड़की के साथ कमरे से गिरफ्तार किया गया तो पुलिस ने उस पर क्यों कड़ी कार्रवाई नहीं की। उनका कहना था कि पुलिस ने राजनैतिक दबाव के कारण मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया। इस दौरान नोरतमल जोशी, तिलोकचंद मारोठिया, रामदेव किशनपुरा, भंवरसिंह, पृथ्वीराज गिंवारिया, राजं्द्र ठोलिया, सुरेश रोल, बबलू गहलोत, राजेंद्र राठौड़, रूपाराम बागड़ी अादि मौजूद थे।

थाना प्रभारी मीणा ने बताया कि पुलिस ने उचित कार्रवाई की है। एक युवती की सूचना थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Didwana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×