Hindi News »Rajasthan »Didwana» चुगनी में रोजगार मेला, तीन कंपनियों ने 76 युवाओं का रोजगार के लिए किया चयन

चुगनी में रोजगार मेला, तीन कंपनियों ने 76 युवाओं का रोजगार के लिए किया चयन

गांव चुगनी में बुधवार को सीओ आईपीएस अधिकारी डॉ. दीपक यादव के मुख्य आतिथ्य में प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 17, 2018, 03:55 AM IST

  • चुगनी में रोजगार मेला, तीन कंपनियों ने 76 युवाओं का रोजगार के लिए किया चयन
    +1और स्लाइड देखें
    गांव चुगनी में बुधवार को सीओ आईपीएस अधिकारी डॉ. दीपक यादव के मुख्य आतिथ्य में प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत रोजगार मेले का आयोजन किया गया। रोजगार मेले में आईटीआई धारक व प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत प्रशिक्षण प्राप्त छात्रों ने भाग लिया। इस मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया गया। यादव ने मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित लोगों को संबोधन में बताया कि युवा वर्ग को कड़ी मेहनत के जरिए स्वरोजगार का प्रयास करना चाहिए। जिससे आर्थिक स्थिति के साथ अन्य बेरोजगारों को भी रोजगार देने में सहायक सिद्ध हो सके। सैन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया प्रबंधक नरेन्द्र सिंह शेखावत व मरूधरा ग्रामीण बैंक के प्रबंधक मदन सिंह ने रोजगार मेले के दौरान रोजगार के लिए मिलने वाले लोन सहित अनेक योजनाओं की जानकारी दी। कार्यक्रम के दौरान भाग लेने वाले प्रशिक्षणार्थियों को डॉ. यादव द्वारा डिजिटल साक्षरता का अधिमूल्यन प्रमाण पत्र का वितरण किया गया। इस दौरान कार्यक्रम के आयोजक परमेश्वरलाल सैनी ने सभी अतिथियों का माला व साफा पहनाकर अभिनंदन किया। कार्यक्रम में सरपंच प्रतिनिधी पन्नालाल मेघवाल, भागूराम बलारा, राम कुमार शर्मा, इकबाल खां चुगनी, भागूराम सैनी, सांंवरमल सैनी, सेवाराम कूकणा, श्यामसुन्दर पारासर, डॉ. एमएम व्यास, जोधाराम सोहू, पेमाराम, नारायणराम, दोलाराम सहित अनेक लोगों ने भाग लिया।

    तीन कंपनियों ने रोजगार मेले में लिया भाग

    चुगनी में बुधवार को प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के अन्तर्गत रोजगार मेले में जीए सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड, संध्या एंड कंपनी व टीडीके प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के अधिकारियों ने भाग लिया। जिसमें आईटीआई होल्डर्स व पीएमकेवीयो में प्रशिक्षण ले चुके छात्रों का नामांकन किया गया। जिसमें तीनों कंपनियों ने 76 छात्रों का रोजगार के लिए चयन किया गया।

    आईपीएस अधिकारी डॉ. यादव ने भी किया रक्तदान, शिविर में 80 यूनिट रक्त संग्रहण

    चुगनी में आयोजित एक दिवसीय रक्तदान शिविर के दौरान रक्त संग्रहण के लिए अजमेर की त्रिवेणी ब्लड बैंक व सुजानगढ़ से लायंस चैरिटेबल की टीम ने भाग लिया। जिसमें डीडवाना सीओ आईपीएस डॉ. दीपक यादव ने भी भाग लेकर रक्तदान किया।

  • चुगनी में रोजगार मेला, तीन कंपनियों ने 76 युवाओं का रोजगार के लिए किया चयन
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Didwana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×