• Hindi News
  • Rajasthan
  • Didwana
  • गैस सिलेंडर फटने से 90 फीसदी झुलसा किशोर, जयपुर में तोड़ा दम
विज्ञापन

गैस सिलेंडर फटने से 90 फीसदी झुलसा किशोर, जयपुर में तोड़ा दम

Dainik Bhaskar

May 23, 2018, 04:05 AM IST

Didwana News - बांठड़ी में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर फटने से मंगलवार सुबह एक किशोर गंभीर रूप से झुलस गया। उसे उपचार के लिए...

गैस सिलेंडर फटने से 90 फीसदी झुलसा किशोर, जयपुर में तोड़ा दम
  • comment
बांठड़ी में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर फटने से मंगलवार सुबह एक किशोर गंभीर रूप से झुलस गया। उसे उपचार के लिए डीडवाना के राजकीय बांगड़ अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे जयपुर रैफर कर दिया। जयपुर पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया। किशोर मूलत: भीलवाड़ा के रायपुर का रहने वाला है। वह बाठड़ी में पिता के साथ रह रहा था। उसके पिता आइसक्रीम बेचने का काम करते हैं।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह करीब 8:30 बजे बाठड़ी में भीलवाड़ा के रायपुर निवासी सुरेश (12) पुत्र देवीलाल किराए के मकान में खाना बना रहा था। तभी गैस सिलेंडर फट गया। इससे सुरेश गंभीर रूप से झुलस गया। पिता देवीलाल और भाई ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी। एंबुलेंस स्टाफ के ओमप्रकाश ने उसे राजकीय बांगड़ अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने 90 फीसदी झुलसने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया। जयपुर के एसएमएस अस्पताल पहुंचते ही सुरेश ने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार, सुरेश अपने पिता और भाई के साथ लंबे समय से बांठड़ी में श्यामलाल सैन के घर में किराए पर रहता था। पिता व भाई आइसक्रीम बेचने का काम करते हैं।

X
गैस सिलेंडर फटने से 90 फीसदी झुलसा किशोर, जयपुर में तोड़ा दम
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें