• Home
  • Rajasthan News
  • Didwana News
  • चेतन डूडी का आरोप, परिवहन विभाग में है घोटाले का अंदेशा
--Advertisement--

चेतन डूडी का आरोप, परिवहन विभाग में है घोटाले का अंदेशा

डीडवाना क्षेत्र के जिला परिवहन अधिकारी रमेश वैष्णव को विभाग के कमिश्नर शैलेंद्र अग्रवाल ने विभाग की वीसी के...

Danik Bhaskar | May 21, 2018, 04:10 AM IST
डीडवाना क्षेत्र के जिला परिवहन अधिकारी रमेश वैष्णव को विभाग के कमिश्नर शैलेंद्र अग्रवाल ने विभाग की वीसी के दौरान मांगी गई सूचना उपलब्ध नहीं कराए जाने पर सस्पेंड किए जाने के घटनाक्रम में पीसीसी सचिव चेतन डूडी ने बयान देते हुए कहा कि विभाग की इस कार्यवाही से यह साफ दर्शित हो रहा है कि परिवहन विभाग में बड़ा घोटाला है।

क्षेत्र के विधायक यूनुस खान जो इस विभाग के मंत्री भी है और एक कमिश्नर द्वारा लापरवाही बरतने पर डीटीओ को निलंबित करने की कार्यवाही की जाती है, वो भी मंत्री के क्षेत्र के डीटीओ के खिलाफ। जबकि ऐसा भी सुनने में आया है कि उस वीसी के दौरान जो लापरवाही डीडवाना डीटीओ द्वारा बरती गई थी वैसी ही लापरवाही करीब 8-10 डीटीओ द्वारा भी बरती गई थी। मगर निलंबन की कार्यवाही मंत्री के क्षेत्र के डीटीओ के खिलाफ हुई। इससे यह स्पष्ट होता है कि कहीं न कहीं भ्रष्टाचार है और इसमें राजनेताओं की मिलीभगत है।

वरना ऐसी कार्यवाही कम से कम मंत्री के क्षेत्र के उसी के विभाग के अधिकारी पर तो नहीं होती। डीडवाना परिवहन अधिकारी कार्यालय में पिछले 3 साल से भारी अनियमितताओं की शिकायतें मिल रही थी। मगर मंत्री के दबाव के कारण अधिकारी कार्यवाही नहीं कर रहे थे। अगर इस कार्यालय की जांच करवाई जाए तो बड़े घोटाले भी उजागर हो सकते है। डूडी ने आरोप लगाए है कि भ्रष्टाचार का यह खेल डीडवाना में ही नहीं, बल्कि प्रदेश में लंबे अंतराल से चल रहा हैं।