• Hindi News
  • Rajasthan
  • Didwana
  • चेतन डूडी का आरोप, परिवहन विभाग में है घोटाले का अंदेशा
--Advertisement--

चेतन डूडी का आरोप, परिवहन विभाग में है घोटाले का अंदेशा

डीडवाना क्षेत्र के जिला परिवहन अधिकारी रमेश वैष्णव को विभाग के कमिश्नर शैलेंद्र अग्रवाल ने विभाग की वीसी के...

Dainik Bhaskar

May 21, 2018, 04:10 AM IST
चेतन डूडी का आरोप, परिवहन विभाग में है घोटाले का अंदेशा
डीडवाना क्षेत्र के जिला परिवहन अधिकारी रमेश वैष्णव को विभाग के कमिश्नर शैलेंद्र अग्रवाल ने विभाग की वीसी के दौरान मांगी गई सूचना उपलब्ध नहीं कराए जाने पर सस्पेंड किए जाने के घटनाक्रम में पीसीसी सचिव चेतन डूडी ने बयान देते हुए कहा कि विभाग की इस कार्यवाही से यह साफ दर्शित हो रहा है कि परिवहन विभाग में बड़ा घोटाला है।

क्षेत्र के विधायक यूनुस खान जो इस विभाग के मंत्री भी है और एक कमिश्नर द्वारा लापरवाही बरतने पर डीटीओ को निलंबित करने की कार्यवाही की जाती है, वो भी मंत्री के क्षेत्र के डीटीओ के खिलाफ। जबकि ऐसा भी सुनने में आया है कि उस वीसी के दौरान जो लापरवाही डीडवाना डीटीओ द्वारा बरती गई थी वैसी ही लापरवाही करीब 8-10 डीटीओ द्वारा भी बरती गई थी। मगर निलंबन की कार्यवाही मंत्री के क्षेत्र के डीटीओ के खिलाफ हुई। इससे यह स्पष्ट होता है कि कहीं न कहीं भ्रष्टाचार है और इसमें राजनेताओं की मिलीभगत है।

वरना ऐसी कार्यवाही कम से कम मंत्री के क्षेत्र के उसी के विभाग के अधिकारी पर तो नहीं होती। डीडवाना परिवहन अधिकारी कार्यालय में पिछले 3 साल से भारी अनियमितताओं की शिकायतें मिल रही थी। मगर मंत्री के दबाव के कारण अधिकारी कार्यवाही नहीं कर रहे थे। अगर इस कार्यालय की जांच करवाई जाए तो बड़े घोटाले भी उजागर हो सकते है। डूडी ने आरोप लगाए है कि भ्रष्टाचार का यह खेल डीडवाना में ही नहीं, बल्कि प्रदेश में लंबे अंतराल से चल रहा हैं।

X
चेतन डूडी का आरोप, परिवहन विभाग में है घोटाले का अंदेशा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..