• Hindi News
  • Rajasthan
  • Didwana
  • भारत विकास परिषद की बैठक में, गतिविधियों पर दी जानकारी
--Advertisement--

भारत विकास परिषद की बैठक में, गतिविधियों पर दी जानकारी

Didwana News - भारत विकास परिषद की बैठक स्थानीय ऑरनेट क्लासेज में संरक्षक ओमप्रकाश मोदी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में...

Dainik Bhaskar

Apr 25, 2018, 04:30 AM IST
भारत विकास परिषद की बैठक में, गतिविधियों पर दी जानकारी
भारत विकास परिषद की बैठक स्थानीय ऑरनेट क्लासेज में संरक्षक ओमप्रकाश मोदी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में परिषद के प्रांतीय महासचिव विनोद सैन व अध्यक्ष बृजमोहन शास्त्री ने परिषद द्वारा प्रांतीय स्तर पर वर्षभर में आयोजित होने वाली गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। शाखा सचिव घीसाराम खिंची ने भारत विकास परिषद द्वारा स्थानीय रेलवे स्टेशन पर प्रतिवर्ष की तरह ग्रीष्म ऋतु में संचालित शीतल जल प्रकल्प के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस वर्ष 7 मई से स्थानीय रेलवे स्टेशन पर परिषद द्वारा शीतल जल प्रकल्प का शुभारंभ किया जाएगा।

शाखा कोषाध्यक्ष अजय र| सोनी ने परिषद के वर्षभर के आय व्यय के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर परिषद के सदस्य लोकेश अग्रवाल व राकेश लदनिया को परिषद के मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई। इस मौके पर गोविंद लाल रूवाटिया, हीरालाल जांगिड़, बजरंगलाल शर्मा, सोमदत्त नेहरा, राजेन्द्र प्रसाद पटवारी, नारायण अग्रवाल, सुशील गौड़, अमरीश माथुर, मोहनलाल कच्छावा, सुरेन्द्र सोनी, शंभूसिंह गौड़, नरपतसिंह हुडास, करणीसिंह, संपत प्रजापत आदि मौजूद थे।

X
भारत विकास परिषद की बैठक में, गतिविधियों पर दी जानकारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..