Hindi News »Rajasthan »Didwana» सैनिक कल्याण बोर्ड अध्यक्ष ने शहीदों के परिजनों का किया सम्मान, बोले- सैनिकों की हितैषी है भाजपा

सैनिक कल्याण बोर्ड अध्यक्ष ने शहीदों के परिजनों का किया सम्मान, बोले- सैनिकों की हितैषी है भाजपा

सैनिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष प्रेमसिंह बाजौर ने कहा कि मोदी सरकार ने 4 साल के शासन में विश्व में अपनी अलग पहचान...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 27, 2018, 05:10 AM IST

सैनिक कल्याण बोर्ड अध्यक्ष ने शहीदों के परिजनों का किया सम्मान, बोले- सैनिकों की हितैषी है भाजपा
सैनिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष प्रेमसिंह बाजौर ने कहा कि मोदी सरकार ने 4 साल के शासन में विश्व में अपनी अलग पहचान बनाई है। यह पीएम मोदी की सकारात्मक सोच का परिणाम हैं। भाजपा राष्ट्रहित के लिए जात-पात, धर्म-वर्ग व प्रांतवाद को भुलाकर मानव कल्याण की सोच रखता है। बाजौर ने शहीद सम्मान यात्रा में क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा करते हुए श्रीनिकेतन निवास पर सरकार की उपलब्धियां बताई। बाजौर ने कहा कि शहीदों का सम्मान और देश की रक्षा करने वाले सैनिकों का हित भाजपा सरकार ने ही किया है। पूर्व में वाजपेयी सरकार ने शहीदों की शहादत को सैन्य सम्मान के साथ विशेष पैकेज के साथ किए जाने का फैसला किया था। जो आज भी जारी है। बॉर्डर पर हमारे सैनिक सीना तानकर दुश्मनों से लोहा ले रहे हैं। लाडनूं विधायक मनोहर सिंह, जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कर्नल मदनसिंह जोधा, भाजपा देहात जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मोदी, पालिका कार्यवाहक अध्यक्ष बाबू खां बेगाना, भाजपा अध्यक्ष सुभाष गौड़, महासचिव शिवशंकर पारीक, राजेंद्र पटवारी, संपत प्रजापत, सुरेश वर्मा, कमल सैनी, संजय सोनी, हरीश मोदी और घनश्याम शर्मा आदि मौजूद थे।

घर जाकर वीरांगनाओं का किया सम्मान

राज्यमंत्री प्रेम सिंह बाजौर शनिवार को राज्य सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों की पालना के तहत शहीद सम्मान यात्रा कार्यक्रम के अनुसार शहीदों की मूर्ति जहां लगी हुई है, वहां पुष्प अर्पित करना, जहां मूर्ति नहीं है, वहां शहीदों के घर जाकर वीरांगनाओं, उनके आश्रितों व परिजनों का सम्मान कर उनकी समस्याएं सुनकर मौके पर ही उपस्थित अधिकारियों को समाधान करने के निर्देश भी दिए।

पांच गांवों का दौरा, 29 तक होंगे कार्यक्रम

इस दौरान अध्यक्ष बाजौर ने गांव चौलूखां, मोड़ियावट, खारिया, सरदारपुरा, दाऊदसर आदि क्षेत्रों का दौरा किया। कर्नल मदन सिंह जोधा ने बताया कि यह कार्यक्रम 29 मई तक चलेगा। जिसमें रविवार को गांव सूपका, सेवा, थाणूं, देवराठी, जैसलाण, खींवज, रींगण, प्यावा, कणवाई का दौरा किया जाएगा। वहीं 28 मई को बीठड़ा, छपारा, बालसमंद, धौलिया, डाबड़ी व जसवंतगढ़ का दौरा होगा। इसी प्रकार 29 मई को लाडनूं, खानपुरा, मंगलपुरा, सुनारी, हुडास, कठौती, खामियाद व सींवा गांव का दौरा किया जाएगा। इस दौरान विभाग के अधिकारी भी साथ रहेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Didwana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×