• Hindi News
  • Rajasthan
  • Dungarpur
  • शराब तस्कर नाकाबंदी तोड़कर भागे, आधा किमी पीछा कर पकड़ा
--Advertisement--

शराब तस्कर नाकाबंदी तोड़कर भागे, आधा किमी पीछा कर पकड़ा

Dungarpur News - होली के दिन अवैध शराब तस्करी के खिलाफ पुलिस ने कई कार्रवाई की। उदयपुर से अवैध शराब की तस्करी की सूचना पर गश्त कर रहे...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:45 AM IST
शराब तस्कर नाकाबंदी तोड़कर भागे, आधा किमी पीछा कर पकड़ा
होली के दिन अवैध शराब तस्करी के खिलाफ पुलिस ने कई कार्रवाई की। उदयपुर से अवैध शराब की तस्करी की सूचना पर गश्त कर रहे दोवड़ा थानाधिकारी साकरचंद, कांस्टेबल रोशनलाल, राजमल और रमणलाल ने देवसोमनाथ के पास नाकाबंदी कर दी।

गुरुवार रात करीब 10.30 बजे एक जीप बिना लाइट के उदयपुर की ओर से आती हुई दिखी। जीप चालक को लाइट से इशारा कर रोकने का प्रयास किया तो नाकाबंदी तोड़कर भागने सवगढ़ की ओर भागने लगा। पुलिस ने जीप से करीब आधे किलोमीटर तक पीछा करने के बाद पकड़ लिया। साइड में बैठा एक व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। चालक को पकड़ लिया। उसने अपना नाम सेमलघाटी निवासी शिवराम पुत्र शंकरलाल अहारी बताया।

वहीं भागे हुए व्यक्ति का नाम सत्तू तलाई निवासी सुरेश पुत्र शांतिलाल ननोमा होना बताया। जीप की तलाश ली गई तो उसमें 7 पेटी बीयर कुल 8 4 बोतल और एक पेटी इंपीरियल ब्लू व्हिस्की के 48 पव्वे बरामद किए है। फरार आरोपी सुरेश ननोमा की तलाश की जा रही है। आगे पुलिस इस बात पर भी जांच कर सकती है कि इसके तार किसी बड़े िगरोह से तो जुड़े हुए नहीं है।

X
शराब तस्कर नाकाबंदी तोड़कर भागे, आधा किमी पीछा कर पकड़ा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..