• Home
  • Rajasthan News
  • Dungarpur News
  • होली पर पति-पत्नी गांव गए शादी में मिले गिफ्ट हुए चोरी
--Advertisement--

होली पर पति-पत्नी गांव गए शादी में मिले गिफ्ट हुए चोरी

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के सूने मकान पर बदमाश हाथ साफ कर गए। एक साल पहले ही हुई शादी में मिले गिफ्ट बदमाश ले गए। शनिवार...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 02:45 AM IST
हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के सूने मकान पर बदमाश हाथ साफ कर गए। एक साल पहले ही हुई शादी में मिले गिफ्ट बदमाश ले गए। शनिवार रात दंपती के घर लौटने पर वारदात का पता चला, कोतवाली पुलिस ने अब तक मिले सुराग के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

मूलत: वसी निवासी जयशंकर पंड्या का बेटा रोहित डूंगरपुर में हाउसिंग बोर्ड के एक मकान में रहकर कंपीटिशन की तैयारी कर रहा है। उसके साथ उसकी प|ी नेहा भी रहती है। दोनों एक मार्च को दोपहर करीब एक बजे होली मनाने वसी गांव गए थे। शनिवार रात करीब 6 बजे लौटे। घर का दरवाजा खुला हुआ था। भीतर जाकर देखा तो एक एलईडी टीवी, होम थियेटर, एक पैक किया हुआ छत पंखा, भगवान गणेशजी की प्रतिमा, एक सूटकेस में करीब 5 हजार रुपए के गिफ्ट, दीवार पर टंगी फोटोफ्रेम, घर में ही सुखाए कपड़े गायब मिले।

वारदात 2 मार्च रात करीब 12 बजकर 34 मिनट 50 सैकंड की है। बदमाश रात को पहनने के कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहा है। उसके आने के फुटेज मिले, लेकिन जाने का नहीं दिख रहा।

पुलिस को करीबी व्यक्ति होने का संदेह

स्थितियां देखकर पुलिस को अब किसी करीब व्यक्ति पर संदेह हो रहा है, दंपती के गांव जाने की जानकारी रखता हो और उनके रात को नहीं आने को लेकर आश्वस्त था। पीड़ित के आसपास के घरों में इस दौरान ताले थे। चोर आगे से घुसे और पीछे की गली से निकले। जहां पहले से भी वाहन खड़ा कर चोरों के अंदर घुसने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

सूने मकान में बिखेरा सामान।