Hindi News »Rajasthan »Dungarpur» बंद को स्वीकृति और समर्थन की रखी मांग

बंद को स्वीकृति और समर्थन की रखी मांग

डूंगरपुर। अनुसूचित जाति एवं जनजाति अत्याचार अधिनियम को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर संघर्ष समिति का...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:55 AM IST

डूंगरपुर। अनुसूचित जाति एवं जनजाति अत्याचार अधिनियम को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर संघर्ष समिति का प्रतिनिधिमंडल डीएसपी से मिला। कलेक्टर और उपखंड अधिकारी डूंगरपुर के नाम ज्ञापन सौंपकर भारत बंद के संबंध में स्वीकृति मांगी गई।

इस संबंध में चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष केके गुप्ता को भी प्रतिनिधि मंडल मिला और डूंगरपुर बंद में व्यापार मंडल के पूर्ण सहयोग की अपील की। रूपलाल डामोर, डॉ.जेकेरोत, हरिप्रकाश रोत, डॉ.वेलाराम घोघरा, डॉ.दलजीत यादव, प्रधान लक्ष्मण कोटेड, सुखदेव यादव, मोहनलाल यादव, लक्ष्मण यादव और देवीलाल कटारा आदि का डेलीगेशन मिलकर के बंद में जिला प्रशासन, जिला पुलिस एवं नगर की आम जनता से सहयोग की अपील की गई। इधर, छात्रसंघ अध्यक्ष पोपटलाल खोखरिया के नेतृत्व में झौंथरी तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर स्थानीय गांव सहित गेंजी और पाड़ली में बंद की स्वीकृति मांगी है।

अवकाश पर रहने का आह्वान

बंद के संबंध में जिले के समस्त अनुसूचित जाति, जनजाति के कर्मचारियों के संगठनों ने सभी कर्मचारियों से दो अपै्रल को अवकाश पर रहकर आंदोलन में शामिल होने का आह्वान किया है। साथ ही जिन छात्रों की परीक्षाएं चल रही है उन्हें बोर्ड परीक्षाओं में बैठने से नहीं रोकने की भी बात कही। इसी तरह बीमार को अस्पताल पहुंचने से नहीं रोकने का भी आह्वान किया।

झौंथरी तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर बंद की स्वीकृति मांगते छात्रनेता।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dungarpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×