• Hindi News
  • Rajasthan
  • Dungarpur
  • किशनलाल गर्ग स्कूल में शैक्षिक भौतिक विकास के लिए मिलेंगे 35 लाख रुपए
--Advertisement--

किशनलाल गर्ग स्कूल में शैक्षिक-भौतिक विकास के लिए मिलेंगे 35 लाख रुपए

Dungarpur News - शहर में राजकीय किशनलाल गर्ग सीनियर स्कूल में एक शिक्षक की सेवानिवृत्ति कार्यक्रम था। शिक्षकों की पहल पर इस...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:55 AM IST
किशनलाल गर्ग स्कूल में शैक्षिक-भौतिक विकास के लिए मिलेंगे 35 लाख रुपए
शहर में राजकीय किशनलाल गर्ग सीनियर स्कूल में एक शिक्षक की सेवानिवृत्ति कार्यक्रम था। शिक्षकों की पहल पर इस कार्यक्रम में सांसद मानशंकर निनामा और राज्यमंत्री सुशील कटारा को भी बतौर अतिथि आमंत्रित किया था।

सेवानिवृत्त होने वाले शिक्षक ने अपने विदाई संबोधन में मार्मिक भाषण और स्कूल में आए दिन आने वाली समस्याओं पर ध्यान दिलाया। जिस पर आखिर में राज्यमंत्री ने 25 तो सांसद ने 10 लाख रुपए की घोषणा की। ये बजट इसी अप्रैल माह में मिलेगा और स्कूल की व्यवस्थाएं बेहतर हो जाएंगी। स्कूल में कार्यरत वरिष्ठ अध्यापक भवानीशंकर गौड़ की सेवानिवृत्ति थी। बरसों से इसी स्कूल में कार्यरत थे। लिहाजा संस्थाप्रधान अशोक कुमार भट्ट और सभी शिक्षकों ने ऐसी योजना बनाई कि इस कार्यक्रम में सांसद और राज्यमंत्री का भी सानिध्य मिले। ताकि उन्हें स्कूल में आने वाली समस्याओं की जानकारी दी जा सके। वहीं इस पहल में सभापति केके गुप्ता ने भी भागीदारी निभाई। संस्थाप्रधान भट्ट ने बताया कि स्कूल में पेयजल सहित दूसरी सभी तरह की व्यवस्थाओं के लिए राज्यमंत्री और सांसद ने 35 लाख रुपए की घोषणा की है। इस अवसर पर कलेक्टर राजेंद्र भट्ट, सभापति केके गुप्ता, केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी के निजी सहायक शैलेष शर्मा बतौर अतिथि मौजूद थे।

इस पहल से स्कूल को संबल मिला

कार्यक्रम के दौरान रिटायर होने वाले शिक्षक भवानीशंकर गौड़ ने संबोधित करते हुए कहा कि पहल में सभापति शामिल थे, मिलकर प्रयास किया है। ताकि इस स्कूल में भौतिक विकास हो सके। संस्थाप्रधान अशोक भट्ट ने बताया कि इस संबंध में हमारा प्रयास यहीं है कि जिले की सबसे बेस्ट स्कूल बनाए।

डूंगरपुर. किशनलाल गर्ग स्कूल में आयोजित समारोह में मंचासीन अतिथि।

X
किशनलाल गर्ग स्कूल में शैक्षिक-भौतिक विकास के लिए मिलेंगे 35 लाख रुपए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..