Hindi News »Rajasthan »Dungarpur» एसटी-एससी संगठनों की ओर से बंद आज, आपातकालीन सेवाएं चलेंगी

एसटी-एससी संगठनों की ओर से बंद आज, आपातकालीन सेवाएं चलेंगी

डूंगरपुर। एससी-एसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में भारत बंद के समर्थन में स्थानीय एससी-एसटी संगठनों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 04:35 AM IST

डूंगरपुर। एससी-एसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में भारत बंद के समर्थन में स्थानीय एससी-एसटी संगठनों की ओर से सोमवार को बंद का आह्वान किया गया है। बंद के चलते लोगों को रोजमर्रा की चीजों के लिए परेशानी हो सकती है, लेकिन आपातकालीन सेवाओं, स्कूली बच्चों और परीक्षार्थियों को इसमें छूट दी गई है।

आदिवासी विकास परिषद के अध्यक्ष रूपलाल डामोर ने बताया कि बंद के समर्थन में बाजार को बंद रखा जाएगा। इसमें आपातकालीन सेवाओं को छूट रहेगी। डामोर ने बताया कि बंद के समर्थन में एसटी-एससी के सभी लोग इंडस्ट्रियल एरिया स्थित आदिवासी कॉलेज छात्रावास में इकट्ठे होंगे। इसके बाद 11.30 बजे रैली के रूप में रवाना होंगे। शांतिपूर्ण तरीके से रेती स्टैंड, रोडवेज बस स्टैंड, शास्त्री कॉलोनी रोड, पुराना बस स्टैंड, तहसील चौराहा होते हुए कलेक्ट्री तक जाएंगे। वहां पर प्रदर्शन, सभा के बाद कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

डीएसपी के नेतृत्व में 200 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे : एसपी शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि बंद को लेकर सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए हैं। एएसपी नितेश आर्य ने बताया कि डूंगरपुर शहर में डीएसपी माधोसिंह सोढ़ा के नेतृत्व में सीआई मनोज सामरिया, सीआई रामसुमेर, सीआई सुरेंद्रसिंह, रामसागड़ा, दोवड़ा थानाधिकारी के अलावा 200 से ज्यादा जवान लगाए गए हैं। कलेक्टर ने शांति की अपील की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dungarpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×