--Advertisement--

धोधरा-माकड़ाफला सड़क खस्ताहाल,रोज हो रहे हादसे

तीन साल पहले धोधरा से माकड़ा फला तक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में बनाई सड़क खस्ताहाल हो चुकी है। सड़क में अब...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 08:36 AM IST
Pith - doshodra makrafala road wasted daily rushing
तीन साल पहले धोधरा से माकड़ा फला तक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में बनाई सड़क खस्ताहाल हो चुकी है। सड़क में अब कंक्रीट और गड्डों के अलावा कुछ नहीं मिल रहा है। जिसके कारण इस मार्ग से गुजरने वाले राहगीर और वाहनधारियों को परेशानी हो रही है।

धोधरा से माकडा फला होते हुए बोडामली को जोड़ने वाली सड़क पिछले छह माह से खस्ताहाल में है। लम्बे समय से ठेकेदार की लापरवाही से रख रखाव नहीं किया गया है। सड़क के निर्माण के बाद अभी तक दुरस्तीकरण नहीं किया गया है, जिससे कंक्रीट निकल कर सड़क पर फैल चुकी है। धोधरा से माकडा फला सड़क प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अन्तर्गत वर्ष 2015 में 60.58 लाख की लागत से बनाई गई थी। सड़क पर पूरी तरह कंक्रीट निकल गई है। डामर पूरी तरह उखड़ चुका है। जिसके कारण आए दिन दुपहिया वाहन चालक दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। वार्ड पंच थानेश्वर ननोमा, मुकेश मालीवाड़ ने बताया की आए दिन बाइक सवार इस सड़क पर फिसलने से चोटिल हो रहे हैं।

पीठ. धोधरा से माकड़ाफला सड़क पर जगह-जगह निकली कंक्रीट।

छह माह से पीडब्ल्यूडी ने नहीं जांची सड़क

पिछले छह माह से प्रधानमंत्री सडक़ योजना में बनी सडक़ कंक्रीट में तब्दील हो चुकी है। इसके बावजूद किसी भी अधिकारी ने अभी तक फिल्ड विजिट कर सडक़ की गुणवत्ता को नहीं जांचा है। जिसके कारण सडक़ बनाने वाले ठेकेदार के खिलाफ कोई कार्रवाई भी अभी तक नहीं की गई है। जिससे विभाग की मिलीभगत साफ नजर आ रही है।

X
Pith - doshodra makrafala road wasted daily rushing
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..