डूंगरपुर

--Advertisement--

बैठक में वकीलों के आने से पहले ही चले गए राजस्व मंडल चेयरमैन

राजस्व मंडल के चेयरमैन वी श्रीनिवास एक दिवसीय दौरे पर डूंगरपुर आए थे। राजस्व संबंधित जानकारी लेने के लिए वकीलों...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:45 AM IST
बैठक में वकीलों के आने से पहले ही चले गए राजस्व मंडल चेयरमैन
राजस्व मंडल के चेयरमैन वी श्रीनिवास एक दिवसीय दौरे पर डूंगरपुर आए थे। राजस्व संबंधित जानकारी लेने के लिए वकीलों की बैठक बुलाई थी। लेकिन बैठक शुरू हो, उसके पहले ही बोर्ड चेयरमैन ने कलेक्ट्रेट परिसर ही छोड़ दिया और बैठक ही नहीं की।

जैसे ही यह मामला हुआ तो बाद में वकीलों ने तंज कसते हुए कहा कि इससे साबित होता है कि इस सरकार के कार्यकाल में राजस्व अदालतें किस तरह से काम करती है। इसके पहले वी श्रीनिवास ने कलेक्ट्रेट का निरीक्षण किया। इस निरीक्षण के बाद ही बार एसोसिएशन की बैठक होनी थी। लेकिन तय समय से पहले ही बैठक बिना लिए ही राजस्व चेयरमैन का चले जाना वकीलों के बीच चर्चा का विषय बन गया। बाद में नाराजगी जताते हुए वकीलों ने कहा कि यदि बैठक लेनी ही नहीं थी तो फिर तय क्यों की।

बैठक के लिए शाम साढ़े 4 बजे का समय तय किया था। तय समय पर सभी वकील कलेक्ट्रेट पहुंच गए थे। जबकि इस वाकये के दौरान कलेक्टर राजेंद्र भट्ट, एडीएम विनय पाठक सहित आला अधिकारी भी मौजूद थे।

बैठक तो हुई नहीं, कलेक्ट्रेट परिसर में बाहर ही उपस्थिति दर्ज की

श्रीनिवासन इतनी देर भी वकीलों का इंतजार नहीं कर सके कि जो बैठक में पहुंच गए थे, उनकी उपस्थिति दर्ज हो सके। उनके जाने के बाद जब वकील बाहर परिसर में इस घटनाक्रम को लेकर आक्रोश जता रहे थे उसी समय कलेक्ट्रेट का कर्मचारी वहां उपस्थिति पत्रक लेकर आया। वहां पर सभी ने हस्ताक्षर किए। इसमें इक्का दुक्का ने कहा कि कितनी शर्म की बात है कि इस तरह उपस्थिति कराई जा रही है। वहीं एक ने कहा कि ऐसे उपस्थिति भी दर्ज करने का कोई औचित्य नहीं है। इस संबंध में वी श्रीनिवास से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उनके द्वारा कॉल रिसीव नहीं किया गया। मैसेज से बताया कि अभी बात नहीं हो सकती है।


X
बैठक में वकीलों के आने से पहले ही चले गए राजस्व मंडल चेयरमैन
Click to listen..