पुराना बस स्टैंड क्षेत्र में 9 किलो पॉलीथिन जब्त

Dungarpur News - नगर परिषद सभापति केके गुप्ता एवं आयुक्त गणेशलाल खराड़ी के आदेशानुसार पॉलीथिन मुक्त शहर को लेकर परिषद के...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:56 AM IST
Dungarpur News - rajasthan news 9 kg polythene seized in old bus stand area
नगर परिषद सभापति केके गुप्ता एवं आयुक्त गणेशलाल खराड़ी के आदेशानुसार पॉलीथिन मुक्त शहर को लेकर परिषद के जीतेन्द्र कलाल के नेतृत्व में टीम परिषद ने कई स्थानों पर कार्रवाई की गई। अमानक पॉलीथिन के खिलाफ शुक्रवार को नगर परिषद ने कार्रवाई करते हुए 9 किलोग्राम पॉलीथिन जब्त की और भविष्य में पॉलीथिन में सामान बेचने और उसका उपयोग करने पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

आयुक्त गणेशलाल खराड़ी ने बताया की हमारा शहर स्वच्छ और सुंदर है। इसे इस तरह ही बनाए रखने में सभी का सहयोग आवश्यक है। शहरवासियों के सहयोग से ही हमने हमारे शहर को देश स्तर पर स्वच्छता और पर्यटन में ख्याति प्राप्त की है और शहर की स्वच्छता और सुंदरता बनाए रखने में सबका सहयोग अपेक्षित है। आयुक्त ने शहर वासियों से अपील की है कि नॉन वेडिंग जॉन का पालन करें। पॉलीथिन थैली का प्रयोग न करें। शहर में सड़कों पर कचरा न फेंके, कचरा सिर्फ कचरा पात्र या कचरा पात्र गाड़ी में ही डाले। ट्रैफिक बाधित न हो जिसके लिए अपनी गाडिय़ां सड़कों पर खड़ी न करें और सड़कों पर न ही थूके न ही थूकने देंवे। नगर परिषद की टीम से हरदिल अजीज, रजा मलिक, कल्पेश पाटीदार, शांतिलाल मनात और कंवर लाल आदि मौजूद थे।

डूंगरपुर. लॉरी से पॉलीथिन जब्त करते परिषद के कर्मचारी।

X
Dungarpur News - rajasthan news 9 kg polythene seized in old bus stand area
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना